Advertisement
photoDetails1rajasthan

Mahangai Hatao Rally: कांग्रेस ने PM मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

महंगाई रैली में राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश चार-पांच उद्योगों के हाथ में है और हर संस्थान एक संगठन के हाथ में है. केंद्रीय मंत्रियों के कार्यालयों में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के ओएसडी हैं.

महंगाई रैली में राहुल गांधी ने कहीं ये बड़ी बात

1/3
महंगाई रैली में राहुल गांधी ने कहीं ये बड़ी बात

महंगाई रैली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि पूरा देश चार-पांच उद्योगों के हाथ में है और हर संस्थान एक संगठन के हाथ में है. केंद्रीय मंत्रियों के कार्यालयों में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के ओएसडी हैं. देश को जनता नहीं चला रही है, तीन-चार पूंजीपति चला रहे हैं और हमारे प्रधानमंत्री उनके काम कर रहे हैं. 

प्रियंका ने लोगों के सामने रखी अपनी एक शिकायत

2/3
प्रियंका ने लोगों के सामने रखी अपनी एक शिकायत

प्रियंका ने लोगों के सामने अपनी एक शिकायत भी की. उन्होंने कहा कि जब चुनाव आता है? तो भाजपा के लोग जाति, धर्म, चीन-पाकिस्तान की बात करने लगते हैं. जब चुनाव हों तो इस भाजपा की सरकार से जवाब मांगें. उनसे पूछें कि आपने लोगों के लिए क्या किया है? 

राजस्थान की धरती से आधार कार्ड की योजना की शुरुआत हुई.

3/3
राजस्थान की धरती से आधार कार्ड की योजना की शुरुआत हुई.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह ड़ोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने कहा पंडित नेहरू ने इस धरा पर पंचायती राज की नींव रखी थी, जो पूरे देश के लिए मील का पत्थर साबित हुई. राजस्थान की धरती से आधार कार्ड की योजना की शुरुआत हुई. आज दोबारा मौका दिया है मोदी हटाओ महंगाई हटाओ का शंखनाद हुआ है. 2024 को मोदी को हटना ही पड़ेगा.