Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1753833
photoDetails1rajasthan

Dausa Unique Shadi: पोती ने जताई हेलीकॉप्टर से विदा होने की ख्वाहिश, तो राजस्थानी दादा ने खर्च कर दिए 8 लाख रुपए

Dausa Unique Shadi: राजस्थान के दौसा से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक बेटी ने अपने  पिता से एक खास डिमांड की. उसकी मांग ना तो महंगी गाड़ी को लेकर थी, ना ही जेवर और ना ही कोई दूसरी सुख-सुविधा की चीज बल्कि बेटी ने अपने पिता से मांग की उसकी डोली हेलीकॉप्टर से उठे. जिसके बाद क्या था उसके पिता और दादा ने 8लाख खर्च कर बेटी की डोली हेलीकॉप्टर से विदा की.

पोती ने दादा सामने रखी ख्वाहिश

1/4
पोती ने दादा सामने रखी ख्वाहिश

दरअसल मामला दौसा के बरौली गांव का है. जहां दुल्हन ममता गवर्नर अपने पिता और दादा से के सामने ख्वाहिश रखी कि वह हेलीकॉप्टर में बैठकर विदा होना चाहती है. जिसके बाद पिता और दादा ने बेटी का ख्वाब पूरा करते हुए उसे हेलीकॉप्टर से ससुराल रवाना किया. हालांकि इसके लिए पिता और दादा ने ₹8 लाख खर्च किए.

 

हेलीकॉप्टर से होना चाहती थी विदा

2/4
हेलीकॉप्टर से होना चाहती थी विदा

दूल्हन ममता कंवर ने पिता राजेश्वर सिंह और दादा अमर सिंह के सामने शादी से कुछ दिन पहले ख्वाहिश जताई कि वह कि उसे ना तो शादी में सोना-चांदी चाहिए और ना ही उसे महंगी गाड़ी चाहिए. वह हेलीकॉप्टर से विदा होना चाहती है.

 

प्रशासन से ली अनुमति

3/4
प्रशासन से ली अनुमति

जिसके बाद दादा अमर सिंह ने अपनी पोती से उसकी ख्वाहिश पूरी करने का वादा किया. शादी से ठीक पहले आनन-फानन में हेलीकॉप्टर की व्यवस्था की गई. उसके लिए प्रशासन से अनुमति दी गई. जिसका खर्चा तकरीबन ₹8 लाख आया. इसके बाद ममता की शादी धूमधाम से की गई. 

 

मंत्री भी बधाई देने पहुंची

4/4
मंत्री भी बधाई देने पहुंची

हेलीकॉप्टर से ममता की डोली-डोली गांव से महुआ क्षेत्र के चूरखेड़ा गांव दूल्हे घनश्याम सिंह के साथ ससुराल पहुंची जहां हर और इस शादी की चर्चा है ससुराल में हेलीकॉप्टर के जरिए डोली पहुंचने के बाद दूल्हा-दुल्हन का ढोल बाजे के साथ स्वागत किया गया और बाद की रस्म अदा की गई. इस दौरान कृषि मंत्री मुरारी लाल मीणा ने भी दूल्हे और दुल्हन को शुभकामनाएं दी.