Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1740859
photoDetails1rajasthan

ये हैं राजस्थान के टॉप 5 मोस्ट स्टाइलिश नेता, पायलट-दिव्या-दीया के फैशन के लाखों है दीवाने

Most Stylish Political Leader of Rajasthan : राजस्थान के मोस्ट स्टाइलिश नेताओं में दीया कुमारी, दिव्या मदेरणा, वसुंधरा राजे, सचिन पायलट और हनुमान बेनीवाल आते हैं. जिनके स्टाइल स्टेटमेंट को हजारों लोग फॉलो करते हैं.

दीया कुमारी Diya Kumari

1/5
दीया कुमारी Diya Kumari

जयपुर राजघराने से ताल्लुक रखने वाली दीया कुमारी राजसमंद से सांसद हैं, राज परिवार से संबंध रखने के बावजूद उनका पहनावा सादगी भरा होता है, लेकिन वह भी किसी स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं लगता.

दिव्या मदेरणा Divya Maderna

2/5
दिव्या मदेरणा Divya Maderna

दिव्या मदेरणा राजस्थान पॉलिटिक्स की मोस्ट एलिजिबल बैचलर है और वह अक्सर अलग-अलग स्टाइल में नजर आती हैं, कभी इंडियन ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लगती हैं तो कभी वेस्टर्न ड्रेस के जरिए भी अपना स्टाइल स्टेटमेंट दिखाती हैं, दिव्या मदेरणा का स्टाइल स्टेटमेंट चर्चाओं में भी रहता है.

 

वसुंधरा राजे Vasundhara Raje

3/5
वसुंधरा राजे Vasundhara Raje

वसुंधरा राजे राजस्थान की ना सिर्फ दो बार मुख्यमंत्री रही हैं, बल्कि वह धौलपुर राजघराने की बहू भी हैं, साथ ही वह ग्वालियर राजघराने की बेटी भी है, वसुंधरा राजे अक्सर फ्लोरा और लहरिया प्रिंट की साडी पहनी नजर आती हैं.

सचिन पायलट Sachin Pilot

4/5
सचिन पायलट Sachin Pilot

राजस्थान पॉलिटिक्स के यंग और डायनामिक लीडर सचिन पायलट का स्टाइल स्टेटमेंट भी युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करता है. कभी सचिन कुर्ते पजामे में बेहद डैशिंग लगते हैं तो उन्हें कई बार पैंट शर्ट में भी देखा जा सकता है. 

 

हनुमान बेनीवाल Hanuman Beniwal

5/5
हनुमान बेनीवाल Hanuman Beniwal

नागौर राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल राजस्थान पॉलिटिक्स में स्टाइल के मामले में सबसे अलग नजर आते हैं. बेहद कम मौका होता है जब हनुमान बेनीवाल कुर्ते पजामे में नजर आते हैं, हनुमान बेनीवाल की पसंदीदा ड्रेस चेक शर्ट और जींस है और वही उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन चुका है.