CM भजनलाल के साथ मंच पर दो की जगह लगी चार कुर्सी तो सचिवालय में शुरू हुई जबरदस्त कानाफूसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2081031

CM भजनलाल के साथ मंच पर दो की जगह लगी चार कुर्सी तो सचिवालय में शुरू हुई जबरदस्त कानाफूसी

कहते हैं हर एक तस्वीर कुछ कहती है और वह तस्वीर जब सियासी हो तो उसके मायने भी अलग होते हैं और संदेश भी दूर तलक जाते हैं.

CM भजनलाल के साथ मंच पर दो की जगह लगी चार कुर्सी तो सचिवालय में शुरू हुई जबरदस्त कानाफूसी

Rajasthan News: कहते हैं हर एक तस्वीर कुछ कहती है और वह तस्वीर जब सियासी हो तो उसके मायने भी अलग होते हैं और संदेश भी दूर तलक जाते हैं. 26 जनवरी को 75 वां गणतंत्र दिवस मनाया गया, लेकिन सचिवालय से निकलकर सामने आई एक तस्वीर को लेकर जबरदस्त कानाफूसी का दौर जारी है.

क्या नई परंपरा की शुरुआत हुई

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा गणतंत्र दिवस पर सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में झंडारोहण करने पहुंचे, लेकिन मंच से जो तस्वीर निकल कर आई, उसे लेकर सरकारी कर्मचारियों के बीच जबरदस्त चर्चाएं हैं. सचिवालय के गलियारों में पूछा जा रहा है कि क्या पुरानी परंपरा को तोड़कर नई परंपरा की शुरुआत हुई है.

मंच पर लगी पांच कुर्सी

दरअसल अब तक सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में मंच पर तीन कुर्सियां लगा करती थी, लेकिन इस बार मुख्यमंत्री चीफ सेक्रेटरी और कर्मचारी संघ अध्यक्ष की तो कुर्सी लगी ही लेकिन साथ में मुख्यमंत्री के दो OSD की कुर्सी भी मंच पर लगाई गई, जबकि स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस के मौके पर मंच पर तीन ही कुर्सी लगाने का प्रोटोकॉल है.

अब तक मुख्यमंत्री के ओएसडी से लेकर स्टाफ तक मंच के पास अलग दीर्घा में बैठा करते थे और यही परंपरा सालों से चली आ रही थी, लेकिन इस साल परंपरा बदली तो अधिकारियों के बीच कानाफूसी का दौर शुरू हो गया. सियासी गलियां में पूछा जा रहा है कि आखिर इन तस्वीरों के क्या मायने हैं.

ये भी पढ़ें- 

Bikaner News: गीजर गैस रिसने से फिर हुई एक मौत, बाथरूम में नहाने गया था युवक

 मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान...

Trending news