सचिन पायलट पर अशोक गहलोत का सबसे बड़ा हमला, कहा- ये मांग करना सबसे बड़ा दिमाग का दिवालियापन
Advertisement

सचिन पायलट पर अशोक गहलोत का सबसे बड़ा हमला, कहा- ये मांग करना सबसे बड़ा दिमाग का दिवालियापन

दिल्ली दौरे से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है.

सचिन पायलट पर अशोक गहलोत का सबसे बड़ा हमला, कहा- ये मांग करना सबसे बड़ा दिमाग का दिवालियापन

Ashok Gehlot - Sachin Pilot : दिल्ली दौरे से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है. सीएम गहलोत ने बिना नाम लिया सचिन पायलट पर हमला बोलते हुए कहा कि पेपर लीक पर मुआवजा मांगना दिमाग का दिवालियापन नहीं है तो क्या है.

दरअसल मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि जो अच्छा काम किया वह पीछे रह गया और पेपर आउट-पेपर आउट चिल्ला रहे हैं. 15 गुजरात में आउट हो गए होंगे, 22 उत्तर प्रदेश में हो गए, कहां नहीं हो रहे हैं, लेकिन हमने यहां पर कानून बनाया जिसके तहत हमने 200 लोगों को जेल भेजा.

क्या आप बता सकते हैं कि किस राज्य में जेल भेजा गया. विपक्ष के पास कोई बात नहीं है, तो वह पेपर आउट पर बात करते हैं और कहते हैं कि मुआवजा दो, जो 26 लाख लोग बैठे हैं. इनको मुआवजा भी दो. पेपर आउट हो गए इसलिए उन्हें मुआवजा दिया जाए. इसको क्या कहेंगे बुद्धि पर दिवालियापन नहीं कहेंगे तो और क्या कहेंगे. दुनिया के इतिहास में आज तक क्या किसी ने ऐसी मांग की है क्या? जो बच्चे तैयारी कर रहे थे, एग्जाम नहीं दे पाए, उन्हें मुआवजा दो. आप बताएं क्या इन्हें मुआवजा दिया जा सकता है क्या?

गौरतलब है कि सचिन पायलट ने पिछले दिनों जन संघर्ष यात्रा निकाल कर अपनी ही सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया था, जिसमें उन्होंने तीन मांगे रखी थी, इन्हीं में से एक मांग पेपर लीक के अभ्यर्थियों को मुआवजा देने की थी, जिसपर आज मुख्यमंत्री गहलोत ने जवाब दिया है. 26 मई को दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान की ओर से बैठक बुलाई गई है, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट शामिल होंगे.

यह भी पढे़ं

-न घोड़ी-न बैंडबाजा, बाराती भी घर से खाकर आए खाना, राजस्थान में छा गई कोटा की अनोखी शादी

आज जारी होगा राजस्थान बोर्ड 12वीं आर्ट्स रिजल्ट, rajeduboard.rajasthan.gov.in पर करें चेक

Trending news