Kirori Lal Meena: मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1764625

Kirori Lal Meena: मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Kirori Lal Meena about Bachelor wedding: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने करौली में कहा है कि मुझे मामचारी गांव के सभी कुंवारों की लिस्ट दे दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा. Kirori Lal Meena ने गहलोत सरकार पर भी निशाना साधा.

 

Kirori Lal Meena: मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Kirori Lal Meena about Bachelor wedding: राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Kirori Lal Meena) का एक बयान खूब चर्चा में है. बताया जा रहा है कि Kirori Lal Meena करौली (Karauli) के मामचारी गांव में मौजूद थे. यहां पर उन्होंने कैलादेवी रोड के पास मामचारी गांव में के पद दंगल (Pad Dangal) आयोजन में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि मैं मामचारी के लिए एक बड़ा अनाउंसमेंट करना चाहता हूं. यहां जितने भी कुंवारे हैं, उन सब की लिस्ट मुझे दे दे दीजिए. मैं मेरे महवा इलाके से सभी की शादी करा दूंगा.

किरोड़ी लाल मीणा ने साधा कांग्रेस पर निशाना

Kirori Lal Meena ने इस दौरान राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह पॉलिटिकल मंच नहीं है, लेकिन इसके बावजूद में बोलना चाहूंगा कि यहां पर लोग लूटने में लगे हुए हैं, जिसमें मंत्री के भाई, मंत्री के दामाद, मंत्री के बहनोई, मंत्री की बहन सब  शामिल हैं. सब ने मिलकर राज्य में लूट मचा रखी है. लेकिन यह सब ज्यादा दिन नहीं चलेगा. लोग इसका जवाब देना जानते हैं.

मीणा ने गहलोत सरकार पर लगाए आरोप

राज्यसभा सांसद डॉ. Kirori Lal Meena आगे बोले कि पूरे राजस्थान (Rajasthan) में जितनी भी खानें चल रही हैं, उसमें कांग्रेस सरकार (Congress government) के शासन का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला हुआ है. उन्होंने कहा कि इसमें 66,000 करोड़ रुपये का घोटाला हो रहा है. इसके अलावा, किरोड़ी लाल मीणा सपोटरा विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की हार पर बोले कि जब मैं संघर्ष करने आया तो यहां जनता ने मेरा साथ नहीं दिया. बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान सरकार पर लंबे समय से घोटाले का आरोप लगाते रहे हैं. उनके 66,000 करोड़ के घोटाले के आरोप ने प्रदेश की सियासत को गर्म कर दिया था. उन्होंने कई बार गहलोत सरकार के मंत्रियों पर भी निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

10 साल तक रेलवे स्टेशन पर करता रहा मालिक का इंतजार, ये है दुनिया का सबसे वफादार कुत्ता

Trending news