कोटा में NEET पेपर लीक विरोध प्रदर्शन में FIR दर्ज , डोटासरा के बचाव में आए अशोक गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2308405

कोटा में NEET पेपर लीक विरोध प्रदर्शन में FIR दर्ज , डोटासरा के बचाव में आए अशोक गहलोत

Rajasthan News :  राजस्थान के कोटा में नीट पेपर लीक मामले में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली पर FIR दर्ज हुई है. जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट डालकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने डोटासरा का बचाव किया. हालांकि पूर्व सीएम की पोस्ट पर पेपर लीक मामले को लेकर आम लोगों के कमेंट खुद पूर्ववर्ती सरकार को कटघरे में खड़ा बता रहे हैं.

 

FIR lodged against Govind Singh Dotasara in NEET paper leak protest Kota Ashok Gehlot said fake case

Rajasthan News : राजस्थान के कोटा में नीट पेपर लीक मामले में कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली पर FIR दर्ज हुई है. जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट डालकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने डोटासरा का बचाव किया. हालांकि पूर्व सीएम की पोस्ट पर पेपर लीक मामले को लेकर आम लोगों के कमेंट खुद पूर्ववर्ती सरकार को कटघरे में खड़ा बता रहे हैं.

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने क्या कहा ?
कोटा में NEET पेपर लीक के मामले पर हुए विरोध प्रदर्शन को लेकर पीसीसी प्रदेशाध्यक्ष श्री @GovindDotasra एवं नेता प्रतिपक्ष श्री @TikaRamJullyINC पर FIR दर्ज करना सरकार की बौखलाहट है. पेपर लीक को स्वीकार कर लाखों बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों पर कार्रवाई की बजाय उनके लिए न्याय मांगने वालों पर FIR करना उचित नहीं है. कांग्रेस न्याय की लड़ाई लड़ने में ऐसे फर्जी मुकदमों से ना डरी है और ना डरेगी.

ये भी पढ़ें : लोकसभा स्पीकर चुनाव पर गहलोत का ट्वीट, कहा- ये तो पहले दिन से लग रहा था की बीजेपी के मन में खोट है

आखिर मदन दिलावर ऐसे बयान देते क्यों हैं ?

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले DNA का मुद्दा BJP के लिए बन सकता है कोढ़ में खाज !

कोटा में डोटासरा ने खुले मंच से दी आईजी को धमकी- कहां घुटनों के बल ना चलाया तो मेरा नाम .....

आपको बता दें कि कोटा में प्रदर्शन मामले में पुलिस ने डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली समेत13 नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है. बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीट परीक्षा रद्द करने, पानी-बिजली, कानून व्यवस्था समेत अन्य मामलों को लेकर सोमवार के दिन कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया था.दर्ज मामले में  6 कांग्रेस नेताओं समेत 7 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के नाम शामिल है. इन सभी लोगों पर राजकार्य में बाधा के साथ ही एक मामले में एफआईआर में उग्र प्रदर्शन करने और हैड कांस्टेबल से मारपीट के आरोप है.

आपको बता दें कि कोटा में  NEET पेपर लीक के मामले पर हुए कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन की सभा के दौरान मंच पर मौजूद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सार्वजनिक मंच से कोटा के आईजी को धमकी दी और कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ज्यादती मत करो, नहीं तो जीना हराम कर देंगे. ओम बिड़ला और सीएम भी नहीं बचा पाएंगे. घुटनों के बल ना चलाया तो मेरा नाम गोविंद सिंह डोटासरा नहीं.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा आईजी रविदत्त गौड़ को कहा कि -अपने आप को संभालो, भाजपा के कहने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ज्यादती मत करो, नहीं तो जीना हराम कर देंगे. कानून के हिसाब से काम करो. नहीं तो ओम बिड़ला और सीएम भी नहीं बचा पाएंगे, हमारा कुछ नहीं बिगड़ेगा.  डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के 6 महीने के कार्यकाल में रेप के 2875 मामले सामने आ चुके हैं. एससी-एसटी गरीबों के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं. 

 

 

 

 

Trending news