गोमांस खाकर संसद में भगवान शिव का चित्र लेकर आता है ये सांसद, सीपी जोशी ने कसा तंज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2341405

गोमांस खाकर संसद में भगवान शिव का चित्र लेकर आता है ये सांसद, सीपी जोशी ने कसा तंज

Rajasthan Politics: वायरल वीडियो में सीपी जोशी लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला करते हुए सुनाई दे रहे हैं.राम मंदिर का विरोध करने पर भी चुप नहीं रहेंगे.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics: दौसा जिले में बुधवार को आयोजित हुई भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक के दौरान, कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सीपी जोशी लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला करते हुए सुनाई दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में कहां जा रहा है, कोई हिंदू को आतंकी और हिंसक कह देगा तो हम चुप नहीं बैठेंगे. राम मंदिर का विरोध करने पर भी चुप नहीं रहेंगे. कोई राष्ट्रपति के रंग पर बात बनाएगा यह हम बर्दाश्त नहीं कर सकते. वह गोमांस खाकर संसद में भगवान शंकर का चित्र लेकर आते हैं.

हिंदू समाज इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता इतना ही नहीं. वायरल वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है. वंदे मातरम बोलने पर कांग्रेस के पेट में दर्द होता है. भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह के नारों का राहुल गांधी समर्थन करते हैं. कांग्रेस ने देश को जाति धर्म और पंथ के नाम पर बांटने का काम किया.

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के दौरान जनता में अफवाह फैलाई की भाजपा की 400 सीट आई, तो संविधान बदल देंगे, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी संसद पहुंचने के बाद संविधान के प्रति को नमन करते हैं. वायरल वीडियो में यह भी सुनाई दे रहा है.

1952 में जनसंघ की स्थापना से लेकर आज तक अनेकों कार्यकर्ताओं ने अपना जीवन खपा दिया. कांग्रेस को बताना चाहिए बाबा साहब अंबेडकर को सम्मान देने के लिए कौन से काम किए गए. कांग्रेस पार्टी बताएं प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए देश विभाजन किसने करवाया.

आधा कश्मीर पाकिस्तान को क्यों दे दिया ,धारा 370 हटाने के बाद कश्मीर के एसस- एसटी वर्ग को आरक्षण का फायदा मिला. वायरल वीडियो का सच क्या है, इसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता, क्योंकि जिला कार्य समिति की बैठक के दौरान सभी मीडिया कर्मियों को बाहर रखा गया था.

यह भी पढ़ें:रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर दूसरे दिन धरना जारी,जानिए क्या है मांग?

Trending news