Rajasthan Politics: कौन है कांग्रेस का जयचंद? आखिर किस पर आरआर तिवाड़ी ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2080350

Rajasthan Politics: कौन है कांग्रेस का जयचंद? आखिर किस पर आरआर तिवाड़ी ने साधा निशाना

Rajasthan Politics: राजस्थान में गणतंत्र दिवस पर डीसीसी के कार्यक्रम में तिवाड़ी ने जयपुर में तिरंगा फहराया है.इसके बाद डीसीसी के कार्यक्रम में जयचंदों पर निशाना साधा.इस बीच हवामहल से चुनाव हारने की पीड़ा भी झलकी.

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics: जयपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष आरआर तिवाड़ी ने खरी-खरी सुनाई है,जयपुर में डीसीसी के कार्यक्रम में झंडा फहराने के बाद उनका गुबार फूटा है. तिवाड़ी ने पार्टी के भीतर बैठे जयचंदों पर निशाना साधा है.कहा -सत्ता में तो आ जाओगे,लेकिन जयचंदों से कैसे बचोगे?जयचंद अगर किसी भी घर या दल में हो. तो वह आगे नहीं बढ़ सकता.

ये लोग केवल फोटो खिंचवाने आते हैं

हवामहल से महेश जोशी का कटा था टिकट,जोशी की जगह पार्टी ने आरआर तिवाड़ी को बनाया था प्रत्याशी.तिवाड़ी के भाषण के दौरान पास ही खड़े थे महेश जोशी.तिवाड़ी बोले -अपने बगल के जयचंद को पहचानना होगा.कहा - ये जयचंद काम नहीं करते.ये लोग केवल फोटो खिंचवाने आते हैं. और फोटो खिंचाकर बड़े नेता बन जाते हैं. फिर उन्होंने कहा कि मैं मानता हूं कि बात कड़वी है,लेकिन सच्च्चाई है.तिवाड़ी ने दिलाया कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को संकल्प.

 

लोकसभा चुनावों में जयचंदों से बचने का आह्वान 

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी जिताने का दिलाया संकल्प.कहा -पार्टी जिसे भी टिकट दे,सब उसे जिताने में लगेंगे.लोकसभा चुनावों में जयचंदों से बचने का आह्वान भी किया.कहा -चाहे वार्ड का हो या विधानसभा-लोकसभा का चुनाव.ये जयचंद अपने ही साथ को हराने में लगते हैं.

हमें हराया गया 

आखिर टूट ही गया आरआर तिवाड़ी के सब्र का बांध.डीसीसी के कार्यक्रम में पार्टी के जयचंदों को सुनाई खरी-खोटी.तिवाड़ी बोले - हार-जीत तो चलती रहती है.सरकारें बदलती रहती हैं.लेकिन 8 सीट में से हम केवल 2 जीते, जबकि 6 हारे.कहा -हम हारे नहीं हैं,बल्कि हमें हराया गया है.

तिवाड़ी बोले - हमारे ही साथियों ने हराया.यह बात कान खोलकर सुन लो आप.कहा - 6 साथियों को हराने में हमारे ही लोगों का हाथ है.
कुछ जयचंदों का हाथ है इसमें.कहा - हमें प्रण करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- मेजर ने इस वजह से कारगिल की लड़ाई लड़ने से किया था मना, मैदान में उतर कर इस जवान छुड़ाए थे पाकिस्तान के छक्के

 

Trending news