सचिन पायलट ने बताया कौन होगा CM फेस, इससे पहले बंद कमरे में कई नेताओं से हुई मुलाकात
Advertisement

सचिन पायलट ने बताया कौन होगा CM फेस, इससे पहले बंद कमरे में कई नेताओं से हुई मुलाकात

Sachin Pilot: सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए कहा कि राज्य सरकार का कामकाज काफी अच्छा रहा है और जन कल्याणकारी नीतियों के बूते ही कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर सरकार रिपीट करेगी

सचिन पायलट ने बताया कौन होगा CM फेस, इससे पहले बंद कमरे में कई नेताओं से हुई मुलाकात

Sachin Pilot: पूर्व उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य सचिन पायलट आज अजमेर दौरे पर रहे. सर्किट हाउस पहुंचे पायलट का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. पायलट ने करीब 1 घंटे तक सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और टिकट दावेदारों के साथ बंद कमरे में चर्चा की. इस दौरान केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा ,मसूदा विधायक राकेश पारीक, पिछला विधानसभा चुनाव लड़ चुके हेमंत भाटी, महेंद्र सिंह रावत, नसीम अख्तर इंसाफ, रामनारायण गुर्जर ब्रह्मदेव कुमावत सहित कई कार्यकर्ताओं के साथ पायलट ने विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की.

गहलोत की योजनाओं की तारीफ

पत्रकारों के साथ बातचीत में पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ करते हुए कहा कि राज्य सरकार का कामकाज काफी अच्छा रहा है और जन कल्याणकारी नीतियों के बूते ही कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर सरकार रिपीट करेगी और प्रदेश में चला आ रहा सरकार बदलने का क्रम भी टूटेगा. पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार जनता की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दे रही. महंगाई बेलगाम हो चुकी है बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है. जनता त्रस्त है और मोदी सरकार मस्त है.

कौन होगा CM फेस

पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार की नाकामियों के चलते ही राज्य सरकार को महंगाई राहत शिविर लगाने पड़े क्योंकि केंद्र सरकार तो महंगाई पर काबू पाने में नाकाम रही तो ऐसे में राज्य सरकार को मजबूरन यह कैंप लगाने पड़े. भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर कटाक्ष करते हुए पायलट ने कहा कि इस परिवर्तन यात्रा से जनता का कोई सरोकार नहीं है. मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर पायलट ने कहा कि कांग्रेस में चुने हुए विधायक ही अपना नेता चुनते हैं और यही प्रक्रिया इस बार भी अपनाई जाएगी.

रिपोर्ट-अभिजीत दवे

ये भी पढ़ें-

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

Trending news