प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सतीश पूनिया की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, CP जोशी के लिए कहा ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1623453

प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सतीश पूनिया की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, CP जोशी के लिए कहा ये

Satish Poonia : सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी जी को हार्दिक बधाई. मैं पार्टी का आभारी हूं कि मेरे जैसे साधारण किसान के घर में जन्मे कार्यकर्ता को तीन वर्षों तक ज़िम्मेदारी देकर सम्मान दिया. 

प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सतीश पूनिया की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, CP जोशी के लिए कहा ये

Satish Poonia : भाजपा अपने फैसलों से चौंकाते आई है. अब भाजपा ने सतीश पूनिया को हटा कर सीपी जोशी को प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठा कर चौंका दिया है. भाजपा ने यह फैसला ऐसे वक्त में लिया है जब राजस्थान में चुनाव होने में महज 8 महीने का वक्त बचा है. प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद सतीश पूनिया की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है.

पद से हटाए जाने के बाद सतीश पूनिया ने पहले ट्वीट करते हुए सीपी जोशो को प्रदेश अध्यक्ष बनने की बधाई दी और कहा कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के नव मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी जी को हार्दिक बधाई और राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जेपी जी का हार्दिक अभिनंदन. हम सब कृतसंकल्प हैं कि मिलकर 2023 में राजस्थान को कांग्रेस मुक्त बनाकर भाजपा की बहुमत की सरकार बनाएंगे.

fallback

इसके बाद पूनिया ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि मैं पार्टी का आभारी हूं कि मेरे जैसे साधारण किसान के घर में जन्मे कार्यकर्ता को तीन वर्षों तक ज़िम्मेदारी देकर सम्मान दिया. इन तीन वर्षों में संगठनात्मक रचना और आंदोलन के द्वारा पार्टी को पूरी ताकत से धरातल पर सक्रिय करने में योगदान दे पाया. एक कार्यकर्ता के रूप में पार्टी के निर्देशानुसार जीवन पर्यन्त काम करता रहूंगा.

पूनिया के ट्वीट के बाद भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि डॉक्टर सतीश पूनिया जी ने राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष के रूप में पार्टी के संगठन को विस्तार एवम् मज़बूत किया, सफलता पूर्वक राजनैतिक कार्यक्रम एवम् गहलोत सरकार के ख़िलाफ़ व्यापक जन आक्रोश तथा संघर्ष का प्रभावी नेतृत्व दिया आगे भी अहम भूमिका रहेगी.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news