अब विधानसभा नहीं CM आवास का होगा घेराव, भाजपा युवा मोर्चा ने अचानक क्यों बदलनी पड़ी रणनीति, जाने वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1594981

अब विधानसभा नहीं CM आवास का होगा घेराव, भाजपा युवा मोर्चा ने अचानक क्यों बदलनी पड़ी रणनीति, जाने वजह

BJYM Protest Jaipur : BJYM ने विधानसभा घेराव का ऐलान किया था, लेकिन विधानसभा स्थगित होने के चलते अब भाजपा ने रणनीति में बदलाव करते हुए मुख्यमंत्री आवास घेरने का ऐलान किया है.  भाजपा का आरोप है कि युवा मोर्चा के प्रदर्शन के चलते कांग्रेस सरकार ने शनिवार को विधानसभा को स्थगित कर दिया. 

अब विधानसभा नहीं CM आवास का होगा घेराव, भाजपा युवा मोर्चा ने अचानक क्यों बदलनी पड़ी रणनीति, जाने वजह

BJYM Protest Jaipur : राजस्थान में पेपर लीक को लेकर लगातार जारी बवाल के बीच शनिवार को भाजपा की यूथ विंग यानि भाजपा युवा मोर्चा सरकार को घेरने जा रही है. पहले BJYM ने विधानसभा घेराव का ऐलान किया था, लेकिन विधानसभा स्थगित होने के चलते अब भाजपा ने रणनीति में बदलाव करते हुए मुख्यमंत्री आवास घेरने का ऐलान किया है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि अब युवा मोर्चा मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी. 

 रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार ने कल विधानसभा स्थगित कर दी, सरकार सोच रही है कि हमारा आंदोलन स्थगित हो जाएगा. लेकिन युवा मोर्चा भाजपा का कार्यक्रम यथावत रहेगा. भाजपा का आरोप है कि युवा मोर्चा के प्रदर्शन के चलते कांग्रेस सरकार ने शनिवार को विधानसभा को स्थगित कर दिया. 

 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री आवास के घेराव को सफल बनाने के लिए युवा मोर्चा के साथ ही पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. विधानसभा घेराव में युवाओं के साथ, पार्टी के विभिन्न मोर्चे, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दावा किया कि यह कांग्रेस सरकार के खिलाफ अब तक का सबसे बड़ा प्रदर्शन होगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में एक बड़ी आबादी नौजवानों की है, रोजगार की महत्वकांक्षी वाले नौजवानों की है, जो प्रतिभाशाली, मेहनती और परिश्रमी परिश्रमी भी हैं. राजस्थान में बेरोजगारी सर्वाधिक होने के बाद दूसरी बड़ी चुनौती है वह है तो पेपर लीक. दो बड़े मुद्दे यक्ष प्रश्न की तरह नौजवानों के सामने खड़े हैं. पेपर लीक और बेरोजगारी. इन दोनों मुद्दों पर ही सदन में कई बार बहस हुई है, सड़क पर भी अलग-अलग रूप से प्रतिकार किया है. 

भारतीय जनता पार्टी का युवा मोर्चा प्रदर्शन की अगुवाई करेगा, जिसमें पेपर लीक और बेरोजगारी पर घेराव किया जाएगा. कोशिश की गई है कि जयपुर के 19 विधानसभा और निकट 55 विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी संख्या में नौजवान प्रदर्शन में आएगा और पेपर लीक पर सरकार को जगाने का मांग करने का और सरकार को प्रतिकार करने का काम करेगा. 

ये भी पढ़ें..

BJYM के प्रदर्शन और राजे के जन्मदिन में भारी कौन, वसुंधरा समर्थक MLA ने कहा - दूध का दूध, पानी का पानी होगा

Trending news