CM अशोक गहलोत ने इस विधायक की जमकर की तारीफ, कहा- बड़ा होशियार आदमी है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1352539

CM अशोक गहलोत ने इस विधायक की जमकर की तारीफ, कहा- बड़ा होशियार आदमी है

सीएम गहलोत ने विधायक मीणा की जमकर तारीफ की और कहा कि मीणा ने उनसे प्रतापगढ़ जिले के लिए जो जो भी मांगा उन्होंने दिया है, विधायक मांगते मांगते थक जाएंगे लेकिन वह थकने वाले नहीं हैx. गहलोत ने कहा कि इस धन्यवाद सभा में उपस्थित जनसमूह से साबित होता है कि विधायक ने प्रतापगढ़ जिले के लिए कितने काम करवाए हैं. 

CM अशोक गहलोत ने इस विधायक की जमकर की तारीफ, कहा- बड़ा होशियार आदमी है

Pratapgarh: प्रतापगढ़ के सुखाड़िया स्टेडियम में आज आयोजित धन्यवाद सभा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक रामलाल मीणा की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा कि विधायक मांगते-मांगते थक जाएंगे लेकिन वह देते-देते नहीं सकेंगे. सुखाड़िया स्टेडियम में विशाल जनसमूह के बीच जैसे ही अशोक गहलोत ने अपना संबोधन शुरू किया, पांडाल गहलोत और रामलाल मीणा जिंदाबाद के नारों से गूंजने लगा. 

यह भी पढे़ं- आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय

इस बार सीएम गहलोत ने विधायक मीणा की जमकर तारीफ की और कहा कि मीणा ने उनसे प्रतापगढ़ जिले के लिए जो जो भी मांगा उन्होंने दिया है, विधायक मांगते मांगते थक जाएंगे लेकिन वह थकने वाले नहीं हैx. गहलोत ने कहा कि इस धन्यवाद सभा में उपस्थित जनसमूह से साबित होता है कि विधायक ने प्रतापगढ़ जिले के लिए कितने काम करवाए हैं. उन्होंने कहा कि आपका विधायक बड़ा होशियार विधायक है. यह सब को खुश करना जानता है. सब से मुझे मिलवा भी दिया. आपके काम भी करवा रहा है. एक जागरूक विधायक है आपका. 

उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ के विकास कार्यों को गति देने के लिए वह कृत संकल्पित है. यहां की जनता को किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए वह पूरा प्रयास करेंगे. विधायक रामलाल मीणा जिले की समस्याओं को उनके सामने लाते रहते हैं और वह उनका निराकरण करते रहेंगे. इस दौरान पांडाल में उपस्थित लोगों का समर्थन गहलोत को मिलता रहा और जोरदार नारेबाजी होती रही.

Reporter- Vivek Upadhyay

प्रतापगढ़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- बीवी नहीं मिली तो बाइक पर बैल को बिठाकर घूम रहा युवक, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

Trending news