शर्मनाक: मूक-बधिर नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, इशारों से मामला समझने का प्रयास कर रही पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396529

शर्मनाक: मूक-बधिर नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, इशारों से मामला समझने का प्रयास कर रही पुलिस

प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय की मातृ शिशु इकाई में एक मूक-बधिर नाबालिग ने संतान को जन्म दिया. जच्चा बच्चा का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल रहा है. एसपी अनिल बेनीवाल ने मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 

शर्मनाक: मूक-बधिर नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, इशारों से मामला समझने का प्रयास कर रही पुलिस

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां जिला चिकित्सालय की मातृ शिशु इकाई में एक मूक-बधिर नाबालिग ने संतान को जन्म दिया. जच्चा बच्चा का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार चल रहा है. एसपी अनिल बेनीवाल ने मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जगदीशचंद्र पुरोहित ने बताया कि जिले के रठांजना थाना क्षेत्र की एक नाबालिग मूक-बधिर बालिका को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

Ramgarh: शौच को गई महिला से गैंगरेप कर हुआ फरार, तीन साल बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

यहां पर उसने एक संतान को जन्म दिया है. जच्चा-बच्चा का चिकित्सकों की निगरानी में उपचार जारी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना के सामने आने के बाद एसपी अनिल बेनीवाल ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. बेनीवाल ने बताया कि मामले की गहनता से जांच कर आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा.

नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना

मातृ शिशु इकाई में भर्ती नाबालिग मूकबधिर से बातचीत के लिए एक्सपर्ट का सहारा लिया जा रहा है. इशारों के माध्यम से नाबालिग से मामले को समझने का प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस के लिए यह मामला एक पहेली बना हुआ है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है, मामले में डीएनए जांच का भी सहारा लिया जा रहा है.

Reporter- Vivek Upadhyay

अच्छी खबर: फसलों की गिरदावरी के लिए राजस्थान सरकार जल्द लॉन्च करेगी एक मोबाइल एप

शराब ना दी तो संचालक और सेल्समैन को पीटा, बोले-पार्टनर बनाओ नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे

Trending news