प्रतापगढ़ में एमजी रोड से हिंदू संगठन ने 50 से अधिक गोवंश को छुड़वाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290287

प्रतापगढ़ में एमजी रोड से हिंदू संगठन ने 50 से अधिक गोवंश को छुड़वाया

प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर आज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अन्य क्षेत्र से मिली सूचना के आधार पर एक ट्रक का पीछा कर रुकवाया और देखा तो उसके अंदर करीब 50 से अधिक गोवंश दो पार्टीशन में  गोवंश भरे हुए थे. 

प्रतापगढ़ में एमजी रोड से हिंदू संगठन ने 50 से अधिक गोवंश को छुड़वाया

PratapGargh: प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय पर आज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अन्य क्षेत्र से मिली सूचना के आधार पर एक ट्रक का पीछा कर रुकवाया और देखा तो उसके अंदर करीब 50 से अधिक गोवंश दो पार्टीशन में  गोवंश भरे हुए थे. 

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

कार्यकर्ताओं ने बताया की ट्रक के आगे एक सफेद कलर की स्विफ्ट डिजायर कार इस्कोर्ट कर रही. ट्रक को पकड़ते ही उसमें  सवार 4 लोगों में से दो भाग निकले और दो गिरफ्त में आ गए.  जिसके बाद हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने इसकी  सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को अपनी गिरफ्त में लेकर गायों को कांठल गौशाला में छुड़वाया.

वहीं,  दोनों आरोपियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर आगे पूछताछ कर रही है. विश्व हिंदू परिषद के महामंत्री विकास शर्मा ने बताया कि जैसे ही हमें सूचना मिली तो हम ने ट्रक का पीछा किया और इसके आगे चल रहा एक कार को रुकवाया कार में करीब 3 लोग सवार थे, एक ने कार के अंदर बैठे हुए पिस्टल बताई, लोगों की भीड़ जमा होते देख स्विफ्ट कार चालक कार लेकर भाग निकले, मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने ट्रक के साथ दो कार्यकर्ताओ को पुलिस के हवाले कर दिया.
Reporter: Vivek Upadhyay

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news