Rajasthan: प्रेमी से परेशान प्रेमिका ने की खुदकुशी! शादी के लिए बना रहा था दबाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922422

Rajasthan: प्रेमी से परेशान प्रेमिका ने की खुदकुशी! शादी के लिए बना रहा था दबाव

PratapGarh News: एक छात्रा ने अपने प्रेमी से परेशान होकर की आत्महत्या, प्रेमी कहता था किसी और से शादी नहीं करने दूंगा और उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था

 

Rajasthan: प्रेमी से परेशान प्रेमिका ने की खुदकुशी! शादी के लिए बना रहा था दबाव

PratapGarh News: प्रतापगढ़ में आज एक छात्रा ने अपने प्रेमी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली .छात्रा को कीटनाशक का सेवन करने के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था, जहां आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. छात्रा डूंगरपुर में रहकर एसटीसी फाइनल की पढ़ाई कर रही थी.

मामले के जांच अधिकारी भगवानलाल ने बताया कि घटिया कला गांव के नागजी मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी बेटी सविता डूंगरपुर में रहकर एसटीसी फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थी. वहां पर उसका सागवाड़ा के रहने वाले वीरेंद्र मीणा नाम के एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिससे वह काफी परेशान थी. सविता दो महीने पहले अपने घर आ गई थी तभी से वीरेंद्र मीणा उसको मोबाइल पर परेशान कर रहा था. वह कहता था किसी और से शादी नहीं करने दूंगा और उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था. मृतका के भाई ने बताया कि वीरेंद्र मीणा उसको धमकियां भी देता था जिससे सविता परेशान रहने लगी.

बीती रात उसने अपने ही घर में रखी कपास पर छिड़कने वाली दवा पीली. जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो उसे तुरंत दलोट स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए .जहां तबीयत बिगड़ने पर उसे प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय रेफर किया गया. आज उपचार के दौरान सविता की मौत हो गई .पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

यह भी पढ़ें- 

 Dausa News: सुखजिंदर रंधावा का बड़ा बयान, कांग्रेस वर्कर्स को लेकर कही यह बड़ी बात

Rajasthan Election: BJP की दीया कुमारी के सामने कौन होगा कांग्रेस का 'मिस्टर D', समझिए क्या है मामला

Trending news