Pratapgarh SP अमित कुमार के तबादले का विरोध, ट्रांसफर रुकवाने की उठी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2114366

Pratapgarh SP अमित कुमार के तबादले का विरोध, ट्रांसफर रुकवाने की उठी मांग

राजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल हुआ है, जिसके तहत 65 आईपीएस अधिकारियों के तबादले हो गए हैं. इसको लेकर कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं. ऐसे में प्रतापगढ़ जिले में एसपी के तबादले के विरोध में आमजन ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाना शुरू कर दी है. 

Pratapgarh SP अमित कुमार के तबादले का विरोध, ट्रांसफर रुकवाने की उठी मांग

Pratapgarh News: राजस्थान में 65 आईपीएस अधिकारियों के तबादला सूची आने के बाद प्रतापगढ़ जिले में एसपी के तबादले के विरोध में आमजन ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाना शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर एसपी अमित कुमार के तबादले को रुकवाने ने के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर कैम्पियन तक शुरू कर दिया. 

लोगों ने कहा कि एसपी अमित कुमार के कारण प्रतापगढ़ जिले में अपराध पर अंकुश लगा है. जिले में तस्करों की करोड़ों रुपये की काली कमाई की प्रॉपर्टी को पहली बार किसी एसपी ने फ्रीज करवाया है. साथ ही साइबर क्राइम, साइबर फ्रॉड रोकने की भी नई पहल प्रतापगढ़ एसपी ने की थी. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, एक साथ फिर 65 IPS का तबादला

लोगों ने प्रतापगढ़ विधायक प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हेमंत मीणा से मांग करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि उच्च अधिकारियों और अन्य बड़े नेताओं से इस बारे में चर्चा कर एसपी अमित कुमार को रुकवाने की मांग की है. 

गौरतलब है कि प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार को डीसीपी वेस्ट जयपुर लगाया गया है. वहीं, प्रतापगढ़ जिले में डूंगरपुर जिले एसएसपी कुन्दन कंवरिया को प्रतापगढ़ जिले में लगाया है.

पढ़ें प्रतापगढ़ की एक और बड़ी खबर
प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मादक पदार्थ तस्करों की 4 करोड़ की संपत्ति फ्रीज

प्रतापगढ़ एसपी अमित कुमार के निर्देशन में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 68 एफ के तहत तस्करी की काली कमाई से अर्जित 4 करोड रुपए से भी ज्यादा की संपत्ति को फ्रिज किया है. इस मामले में छोटी सादड़ी थाना पुलिस द्वारा आवेदन कंपीटेंट अथॉरिटी नई दिल्ली को भिजवाया गया है.

एसपी अमित कुमार ने बताया कि करीब एक माह पूर्व केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो कोटा द्वारा जिले के हड़मतिया कुंडाल निवासी जगदीश पाटीदार और उसके तीन साथियों को 778 किलो अफीम डोडा चुरा के साथ गिरफ्तार किया था. इस दौरान मौके से एक देसी कट्टा और 10 जिंदा कारतूस जप्त किए गए थे. 

Trending news