Pratapgarh news: मकान पर बिजली की लाइन गिरने से पिता पुत्र की मौत, पत्नी घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1776541

Pratapgarh news: मकान पर बिजली की लाइन गिरने से पिता पुत्र की मौत, पत्नी घायल

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ की दलोट तहसील के भागमड़ गांव से दुखभरी खबर है, आज सुबह उस समय मातम छा गया जब बिजली लाइन की तार काल बनकर टूटकर पिता-पुत्र के ऊपर गिर गई. इससे प्रेम मीणा और उसके 2 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई.

 

Pratapgarh news: मकान पर बिजली की लाइन गिरने से पिता पुत्र की मौत, पत्नी घायल

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ की दलोट तहसील के भागमड़ गांव में आज सुबह उस समय मातम छा गया जब विद्युत लाइन का तार टूटने से पिता-पुत्र की मौत हो गई. वहीं, एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई. करंट की चपेट में आने से तीन मवेशियों की भी मौत हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों में विद्युत निगम के अधिकारियों कर्मचारियों के प्रति रोष व्याप्त हो गया.

ग्रामीण दीपक मीणा ने बताया कि भागमड़ गांव मैं विद्युत लाइन का तार टूट कर मकान पर गिर गया.ग्रामीणों ने इसकी सूचना संबंधित अधिकारियों को दी लेकिन विद्युत निगम के अधिकारी कर्मचारियों को गंभीरता से नहीं लिया और सप्लाई बंद नहीं की. इससे प्रेम मीणा और उसके 2 वर्षीय पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रेन की पत्नी रामी बाई गंभीर रूप से झुलस गई. प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

इस घटना में घर में बंधे तीन मवेशियों की भी मौत हो गई. इधर इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर छा गई. बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और निगम के खिलाफ रोष प्रकट किया.

ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत निगम के अधिकारी मामले को गंभीरता से लेते तो यह बड़ा हादसा होने से टल सकता था. इधर सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट, 24 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

Reporter- HITESH UPADHYAY

 

Trending news