Pratapgarh News: पत्नी के चरित्र पर पति को था संदेह, पीट-पीटकर कर दी हत्या, एक सप्ताह बाद पुलिस ने...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332459

Pratapgarh News: पत्नी के चरित्र पर पति को था संदेह, पीट-पीटकर कर दी हत्या, एक सप्ताह बाद पुलिस ने...

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले में एक सप्ताह पहले हुई विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया है. विवाहिता के चरित्र पर संदेह को लेकर पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी थी. अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि बीते 7 जुलाई को नागेश्वर मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी बहन का विवाह नागदी निवासी रामरतन मीणा के साथ हुआ था. 

Pratapgarh Crime

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक सप्ताह पहले हुई विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया है. विवाहिता के चरित्र पर संदेह को लेकर पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर हत्या कर दी थी. अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि बीते 7 जुलाई को नागेश्वर मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी बहन का विवाह नागदी निवासी रामरतन मीणा के साथ हुआ था. 

यह भी पढ़ें- Kota News: श्याम रसोई ढाबे पर दो पक्षों में हुई फायरिंग

6 जुलाई को उसके पास फोन आया कि उसकी बहन की तबीयत खराब है. इस पर वह अपने भाई और मां के साथ नागदी पहुंचे, तो वहां पर उसकी बहन अचेत अवस्था में घर के बाहर पड़ी हुई थी और देखने पर साफ तौर पर लग रहा था कि उसके साथ मारपीट की गई है. इस पर रामरतन और उसके परिवार वालों को उपचार के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि मुझे 10 लाख रुपये दो और इसको यहां से ले जाओ. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: बीसलपुर बांध भराव क्षेत्र से गाद की आड़ में केवल निकाली जा रही बजरी

जैसे तैसे वह अपनी बहन को चिकित्सालय ले गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. नागेश्वर ने दर्ज करवाएं प्रकरण में बताया कि उसकी बहन के साथ मारपीट की गई थी. पहले भी राम रतन उसके साथ मारपीट करता था. विवाहिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सामने आया कि उसके साथ मारपीट हुई है. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: ग्राम पंचायत माकड़ो में तीन विकास कार्यों को लेकर लाखों का घोटाला

इसपर पूछताछ के बाद पुलिस ने रामरतन को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में रामरतन ने बताया कि उसकी पत्नी के चरित्र पर उसे संदेह था. वह दूसरों के साथ बातें करती थी. इसी को लेकर उसने मारपीट कर हत्या कर दी. पुलिस मामले के अग्रिम अनुसंधान में जुटी है.

 

Trending news