प्रतापगढ़: दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1454035

प्रतापगढ़: दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में दो बाइक टक्कर हो गई, जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया है.

 

प्रतापगढ़: दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

Pratapgarh News: राजस्थान के प्रतापगढ़ में दो बाइक की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गंभीर रूप से एक घायल को उदयपुर रेफर किया गया है और एक का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया है.

मामले की जांच कर रहे अधिकारी लालसिंह ने बताया कि सालमगढ़ थाना क्षेत्र के निनोर निवासी जगदीश मीणा ने प्रकरण दर्ज कराया कि उसका बेटा पवन मीणा जो मजदूरी करता है, वह अपने दोस्त सत्यनारायण के साथ बाइक से दलोट मजदूरी करने जा रहा था. निनोर से 1 किलोमीटर आगे दलोट की ओर से गलत दिशा से आ रहे बाइक चालक बोरदिया निवासी लव रजक ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

यह भी पढ़ें - Jaipur News: पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की बेटी का किडनैप, बोले- सब्जी लेने बाजार गई थी पर...

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से दलोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, यहां से हालत गंभीर होने पर तीनों को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया. इस दौरान पवन मीणा की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल लव रजक को उदयपुर के लिए रेफर किया गया है. सत्यनारायण का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है. सालमगढ़ थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया है. मामले की जांच जारी है.

Reporter: Vivek Upadhyay

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news