राजस्थान: गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने का मामला, सीएम गहलोत...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1856962

राजस्थान: गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने का मामला, सीएम गहलोत...

राजस्थान क्राइम न्यूज: प्रतापगढ़ में गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मामले की निंदा पूरे प्रदेश में की जा रही है. साथ ही जगह-जगह प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं.

राजस्थान: गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने का मामला, सीएम गहलोत...

प्रतापगढ़ न्यूज, राजस्थान: प्रतापगढ़ के धरियावद के एक गांव में चार दिन पहले एक आदिवासी गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घुमाए जाने के मामले को लेकर  प्रतापगढ़ के पीजी कॉलेज में विद्यार्थी के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला भी फूंका, हालांकि इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी, पीड़िता के पति सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया है .

गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने का मामला

बीती 31 अगस्त को धरियावद के निचला कोटा गांव में एक आदिवासी गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने के मामले में प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है. प्रतापगढ़ के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका. इस दौरान परिषद के विभाग संयोजक सूरज कुमावत ने कहा कि प्रदेश में अराजकता का राज है .अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

दलितों पर बढ़ रहे अत्याचार से हर कोई सन्न

महिला उत्पीड़न के बढ़ते मामलों एवं आदिवासियों, दलितों पर बढ़ रहे अत्याचार से हर कोई सन्न है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल साबित हो रहे हैं. राज्यपाल से मांग की गई कि इस सरकार को बर्खास्त कर तुरंत राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए.

सीएम गहलोत का पुतला फूंकते हुए नारेबाजी भी 

विद्यार्थी परिषद प्रदेश में हो रही इस तरह की घटनाओं की निंदा करती है.प्रदर्शन में बड़ी संख्या में शामिल परिषद कार्यकर्ताओं ने गहलोत का पुतला फूंकते हुए नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़िए-

नहीं होगा सड़क हादसा!जानिए ये 5 अचूक उपाय

सब शौक मजे से पूरा करें कम नहीं होगा स्पर्म काउंट, जानिए कैसे

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

अलर्ट! जल्दी से निपटा लें बैंक के काम, सितंबर के ये 16 दिन बैंक बंद

Trending news