Pratapgarh News: जिला परिषद उपचुनाव में भाजपा ने मारी बाजी,5 हजार से ज्यादा वोटों से दर्ज की जीत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2316213

Pratapgarh News: जिला परिषद उपचुनाव में भाजपा ने मारी बाजी,5 हजार से ज्यादा वोटों से दर्ज की जीत

Pratapgarh News:राजस्थान के प्रतापगढ़ जिला परिषद के वार्ड नंबर 15 में हुए उपचुनाव में भाजपा को भारी मतों से जीत हासिल हुई है.राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बधाई दी है.

Pratapgarh News

Pratapgarh News:राजस्थान के प्रतापगढ़ जिला परिषद के वार्ड नंबर 15 में हुए उपचुनाव में भाजपा को भारी मतों से जीत हासिल हुई है. प्रदेश के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई इस सीट पर उपचुनाव के तहत 30 जून को मतदान हुआ था. 

आज हुई मतगणना में भाजपा के कन्हैयालाल मीणा ने कांग्रेस के राजू लाल को 4026 मतों के भारी अंतर से शिकस्त दी है.जीत के बाद भाजपा खेमे में जश्न का माहौल है. राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बधाई दी है.

प्रदेश के राजस्व मंत्री और स्थानीय विधायक हेमंत मीणा के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई जिला परिषद की वार्ड नंबर 15 की सीट पर हुए उपचुनाव में आज मतगणना के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर अंजली राजोरिया ने भाजपा के कन्हैयालाल मीणा को विजेता घोषित किया. 

जिला परिषद में 12 राउंड तक चली मतगणना में 14532 मतों में से भाजपा के कन्हैयालाल को 9093 कांग्रेस के राजू लाल मीणा को 5067 , निर्दलीय नानालाल मीणा को 234 और नोटा को 138 वोट मिले.जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार जश्न मनाया .

कन्हैयालाल मीणा को फूल मालाओं से लाद दिया गया.गौरतलब है कि यह चुनाव राजस्व मंत्री हेमंत मीणा की प्रतिष्ठा से जुड़ा हुआ था. मतगणना के दौरान निर्वाचन विभाग द्वारा मीडिया को दूर रखने पर यह नाराजगी भी दिखाई दी.

यह भी पढ़ें:Rajasthan News: चिकित्सा विभाग के तीन अभियानों का शुभारंभ

यह भी पढ़ें:Rajasthan live News: तीन नए कानून को लेकर सीएम भजनलाल शर्मा का वर्चुअल संबोधन,पीएम मोदी का जताया आभार

यह भी पढ़ें:पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों तक पहुंचेगा 3 नदियों का पानी, खाटूश्याम टू महाकाल रोड

Trending news