दर्दनाक हादसा: टूटे हुए बिजली के तार की चपेट में आने से दो मासूमों की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1245339

दर्दनाक हादसा: टूटे हुए बिजली के तार की चपेट में आने से दो मासूमों की हुई मौत

 प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट थाना इलाके के बोरी बानघाटी गांव में सोमवार को विद्युत लाइन के टूटे तार की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा, जहां शवों को पीपलखूंट चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है

दो मासूमों की हुई मौत

Pratapgarh: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट थाना इलाके के बोरी बानघाटी गांव में सोमवार को विद्युत लाइन के टूटे तार की चपेट में आने से दो मासूमों की मौत हो गई. सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा, जहां शवों को पीपलखूंट चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. 

पीपलखूंट थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह राव ने बताया कि बोरी बानघाटी निवासी रामलाल (13) पुत्र भेरूलाल निनामा और जीतमल (13) पुत्र कालीचरण निनामा बकरियां लेकर अपने खेतों की तरफ जा रहे थे. रास्ते में विद्युत लाइन का तार टूटा पड़ा था और इस दौरान दोनों बच्चे इस तार से छूने से करंट की चपेट में आ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना विद्युत निगम को दी, जहां बिजली सप्लाई बंद करवाई गई. 

सूचना पर सुहागपुरा प्रधान भरत पारगी मौके पर पहुंचे, उन्होंने अधिकारियों को मौके पर बुलाया, जहां मौका-पर्चा बनाया गया. शवों का पीपलखूंट चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाया गया और शवों को परिजनों को सौंप दिया, जहां गांव में अंतिम संस्कार कराया गया. प्रधान भरत पारगी ने तहसीलदार, विद्युत निगम के अधिकारियों को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए है.

Reporter: Vivek Upadhyay

यह भी पढ़ें - 

नशे का बड़ा नेटवर्क बनता जा रहा प्रतापगढ़, एमडी बना कर देश भर में हो रही है सप्लाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news