close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सोशल मीडिया पर PM मोदी की सुपारी लेने के लिए तैयार था यह शख्स, गिरफ्तार

इस पोस्ट में लिखा था कि मेरे पास मोदी का मर्डर करने के लिए फुलप्रूफ प्लान है. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि नविन स्वामी नाम के एक अकाउंट से ये पोस्ट किया गया था.

राजस्थान: सोशल मीडिया पर PM मोदी की सुपारी लेने के लिए तैयार था यह शख्स, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जान से मारने की सुपारी लेने के लिए तैयार होने वाले व्यक्ति को जयपुर की बजाज नगर पुलिस ने आईटी सेल की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है. बजार नगर पुलिस ने बताया कि त्रिवेणी पुलिया के पास किताब की दूकान चलाने वाले नविन स्वामी ने फेसबूक पर पोस्ट डाली थी. 

इस पोस्ट में लिखा था कि मेरे पास मोदी का मर्डर करने के लिए फुलप्रूफ प्लान है. डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि नविन स्वामी नाम के एक अकाउंट से ये पोस्ट किया गया था. पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया पर लोगों के जरिए पुलिस को इस पोस्ट के बारे में पता चला. जिसके बारे में जांच की गई तो पता चला कि ये पोस्ट एक नविन नाम के अकाउंट से की गई है. जिसके बाद साइबर सेल की मदद से गुरुवार सुबह बरकत नगर में कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार किया.

शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने आवेश में आकर इस तरह की पोस्ट डालने की बात को स्वीकार किया. साथ ही आरोपी ने अपनी इस भूल के लिए माफी भी मांगी. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 124-ए में मामला दर्ज किया गया है.