राजस्थान: पोलो खेलने मैदान में उतरे खेल मंत्री, आलोचना के बाद दी सफाई

चांदना ग्रुप की ओर से गौरव सहगल ने 4 गोल किए तो वहीं खेल मंत्री अशोक चांदना ने एक गोल किया

राजस्थान: पोलो खेलने मैदान में उतरे खेल मंत्री, आलोचना के बाद दी सफाई
मैच के बाद अशोक चांदना ने कहा की मैच बहुत ही करीबी था

ललित कुमार/जयपुर: प्रिंसेस दीया कुमारी पोलो प्रतियोगिता में बुद्धवार को जयपुर में चांदना ग्रुप और पोलो फैक्ट्री के बीच मैच खेला गया. चांदना ग्रुप में बेहद रोमांचक मुकाबले में पोलो फैक्ट्री को टाइब्रेकर राउंड में 5-4 से हराया. चांदना ग्रुप की ओर से खेल मंत्री अशोक चांदना भी मैदान में उतरे और दूसरे हाफ में अशोक चांदना ने अपनी टीम के लिए एक गोल किया. दोनों टीमों ने शुरूआती समय से ही अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और हाफ टाइम तक पोलो फैक्ट्री 3-2 से आगे चल रही थी लेकिन चांदना ग्रुप की ओर से गौरव सहगल ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया और चार राउंड पूरे होने तक दोनों टीमें 4-4 से बराबर रही. 

चार राउंड पर दोनों टीमें 4-4 गोल से रही बराबर
चार राउंट पूरे होने तक चांदना ग्रुप और पोलो फैक्ट्री 4-4 गोल से बराबर रही. मैच का परिणाम तय करने के लिए ट्राइब्रेकर के रूप में 5वां राउंड खेला गया. जिसमें गौरव सहगल ने गोल कर चांदना ग्रुप को जीत दिलाई. चांदना ग्रुप की ओर से गौरव सहगल ने 4 गोल किए तो वहीं खेल मंत्री अशोक चांदना ने एक गोल किया. पोलो फैक्ट्री की ओर से जोश मिगुल परेरिया ने 3 गोल किए. मैच के बाद अशोक चांदना ने कहा की मैच बहुत ही करीबी था. हालांकि चांदना ग्रुप की टीम ने मैच पर ज्यादा पकड़ बनाए रखी. 

काम और खेल को लेकर मंत्री की सफाई
वहीं प्रदेश के खेल मंत्री अशोक चांदना खेल के लेकर थोड़ी सफाई देते हुए नजर आए. आगामी दिनों में मैचों को लेकर चांदना ने कहा की मैच का टाइम टेबल पिछले महीने ही तय हो चुका था. जबकि विभाग अब मिला है इसलिए उनका मैंच खेलना जरूरी था. हालांकि अब वह विभाग और खेल में तालमेल बैठाकर ही आगे की रणनीति  तैयार करेंगे.