राजस्थान: BJP ने गहलोत सरकार के खिलाफ जारी किया ब्लैक पेपर, पूनिया बोले...

ब्लैक पेपर में बीजेपी स्थानीय निकाय में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है. साथ ही, महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराधों का भी जिक्र किया है.  

राजस्थान: BJP ने गहलोत सरकार के खिलाफ जारी किया ब्लैक पेपर, पूनिया बोले...
BJP ने गहलोत सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी किया है.

जयपुर: राजस्थान में नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी ने कांग्रेस की अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी किया है. बीजेपी ने गहलोत सरकार के 20 महीने के काम के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी किया है. ब्लैक पेपर में बीजेपी स्थानीय निकाय में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है. साथ ही, महिलाओं के विरुद्ध बढ़ते अपराधों का भी जिक्र किया है.

इसके अलावा सफाई व्यवस्था के बिगड़ते हालात को भी हाईलाइट किया गया है. द्रव्यवती रिवर प्रोजेक्ट की दुर्दशा पर उठाए सवाल गए हैं. वहीं, राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने नगर निगम चुनाव को लेकर कहा कि हम लोग पहले से तैयार थे. लेकिन शायद सरकार पहले से तैयार नहीं थी. जयपुर, जोधपुर, कोटा में पिछले डेढ़ साल से कांग्रेस पार्टी ही काबिज है प्रशासक के रूप में कांग्रेस की सरकार ही यहां काम चला रही है. लेकिन तीनों ही जगह व्यवस्थाओं में भारी बिगाड़ा दिखा है.

पूनिया ने निगम चुनाव में इन मुद्दों को लेकर कहा कि 20 महीने की सरकार की विफलता है और बीजेपी के लिए यह बड़ा मुद्दा है. शहरों के साथ भी मौजूदा राज्य सरकार ने न्याय नहीं किया है. सरकार की कछुआ छाप चाल ने जयपुर के विकास को बाधित किया है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी द्वारा ब्लैक पेपर के मुद्दे जनता तक पहुंचाए जाएंगे. इसके जरिए बीजेपी राज्य सरकार के कामकाज की पोल खोलेगी.