close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लुटेरों को कांग्रेस ने सरंक्षण दिया- प्रकाश जावड़ेकर

 प्रकाश जावड़ेकर ने पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर सवाल उठाते हुए कहा कि संसद और संसद के बाहर भी विजय माल्या को कांग्रेस ने पूरा सपोर्ट किया

राजस्थान: नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लुटेरों को कांग्रेस ने सरंक्षण दिया- प्रकाश जावड़ेकर
प्रकाश जावडेकर का कहना था कि कांग्रेस सरकार में नीरव मोदी के 1457 करोड़ बकाया थे

आशीष चौहान/जयपुर: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर बडा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया.उन्होने नीरव मोदी, विजय माल्या को संरक्षण देने का आरोप लगाया. प्रकाश जावड़ेकर ने ये भी आरोप लगाया कि भगौडों के देश को लूटने के पीछे कांग्रेस का ही हाथ है.कांग्रेस शासन में इन लुटेरों ने देश में ही देश को लूटने का काम किया.

प्रकाश जावड़ेकर का कहना था कि कांग्रेस सरकार में नीरव मोदी के 1457 करोड़ बकाया थे, इसके बावजूद भी उस वक्त की सरकार ने नीरव मोदी को स्टेट बैंक ने 1500 करोड का लोन दिया. इससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस ने देश को लुटेरों को संरक्षण देने का काम किया. इसके अलावा विजय माल्या को भी कांग्रेस सरकार ने पूरा संरक्षण दिया. 

उन्होने पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर सवाल उठाते हुए कहा कि संसद और संसद के बाहर भी विजय माल्या को कांग्रेस ने पूरा सपोर्ट किया.लेकिन उन्होने दावा किया कि बीजेपी सरकार लगातार भगौडों को वापस लाने का काम कर रही है. इसके अलावा जावड़ेकर ने नीरव मोदी का राहुल गांधी से रिश्ता भी पूछा.जावड़ेकर ने आरोप लगाते हुए कहा कि आखिर नीरव मोदी के कार्यक्रम में राहुल गांधी क्या कर रहे थे

इसके अलावा जावड़ेकर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने भारत पर हमले को लेकर कहा था कि पाकिस्तान की कार्रवाई को राहुल गांधी आक्रमण बता रहे है, इतना ही नहीं राहुल ने अपने संबोधन में ये भी कहा कि हमारे भी जवान शहीद हो गए, आखिर और किस किस के जवान शहीद हुए. ऐसे में उनके संबोधन पर वाकई बडे सवाल उठते है.