Alwar: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला मौलवी गिरफ्तार, मस्जिद के अंदर करता था गंदा काम

Alwar News: मौलवी जफ्फरुदीन (32) ने 1 अप्रैल को एक 14 साल की मासूम लड़की के साथ मस्जिद के अंदर ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

Alwar: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला मौलवी गिरफ्तार, मस्जिद के अंदर करता था गंदा काम
पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: भिवाड़ी के चोपानकी थाना पुलिस ने एक ऐसे मौलवी को गिरफ्तार किया है, जिसने चोपानकी इलाके में स्थित मस्जिद में लोगों को इस्लाम के बारे में बताया था, जो 5 टाइम की नमाज को अदा कर लोगों को सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करता था. लेकिन जब उसकी हकीकत के बारे में पुलिस ने खुलासा किया तो मोलवी की आड़ में एक दरिंदे की कहानी खुलकर सामने आ गई.

मौलवी जफ्फरुदीन (32) ने 1 अप्रैल को एक 14 साल की मासूम लड़की के साथ मस्जिद के अंदर ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. शोर सुनकर जब आसपास को लोग इक्क्ठा हुए तो मौलवी लड़की को मस्जिद के पास ही बने कुएं में पटककर फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें-Jaipur में 45 लाख रुपए लूट मामला, 6 आरोपी गिरफ्तार, खुले बड़े राज

 

किसी तरफ लोगों ने बच्ची को कुएं से बाहर निकाला. वहीं, मामला दर्ज होने के बाद से ही मौलवी जफ्फरुदीन पुलिस गिरफ्त से बाहर था. इस दौरान कुछ समाज के रशूखदारों ने पीड़ित परिवार पर मामला वापस लेने के लिए दबाव भी बनाया. लेकिन अपनी बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए पीड़ित परिवार न्याय की लड़ाई लड़ता रहा.

वहीं, इस दौरान चोपानकी थाना पुलिस लगातार रेपिस्ट के ठिकानों पर दबिश देती रही. इस बीच, बुधवार को पुलिस को सफलता मिली व दुष्कर्मी मौलवी को भरतपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. वही इस मामले में मौलवी को सरंक्षण देने के आरोप में भी पुलिस ने 3 लोगो को गिरफ्तार किया है. वही मौलवी के द्वारा इस कृत्य घटना के लेकर अन्य मेव समाज मे चर्चा बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-Dausa: बैंकों से निकलकर RBI पहुंची 100 की 42 नकली नोट, FIR दर्ज

 

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)