National Senior Women One Day Cricket Competition के लिए रवाना हुई Rajasthan की टीम

आरसीए एकेडमी पर आयोजित कार्यक्रम में आरसीए अध्यक्ष और कार्यकारिणी की ओर से टीम की हौसला अफजाई करते हुए टीम को अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा दी गई. 

National Senior Women One Day Cricket Competition के लिए रवाना हुई Rajasthan की टीम
टीम की रवानगी से पहले आज आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने टीम को शुभकामनाएं दी.
Play

Jaipur: 12 मार्च शुरू होने जा रही राष्ट्रीय सीनियर महिला एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए राजस्थान (Rajasthan) की टीम आज रवाना हुई. टीम की रवानगी से पहले आज आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) ने टीम को शुभकामनाएं दी. 

यह भी पढ़ें- Indore रवाना हुई Rajasthan cricket team, RCA अध्यक्ष Vaibhav Gehlot ने बढ़ाया हौसला

आरसीए एकेडमी पर आयोजित कार्यक्रम में आरसीए अध्यक्ष और कार्यकारिणी की ओर से टीम की हौसला अफजाई करते हुए टीम को अच्छा प्रदर्शन करने की प्रेरणा दी गई. इसके साथ ही वैभव गहलोत ने राजस्थान सीनियर महिला टीम (Rajasthan Senior Women Team) के खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ से भी मुलाकात की. 

यह भी पढ़ें- RCA जल्द चाहता है घरेलू क्रिकेट की शुरूआत, राज्य सरकार को लिखेगा पत्र: वैभव गहलोत

इस मौके पर वैभव गहलोत ने गत वर्ष राजस्थान अंडर-23 महिला टीम को राष्ट्रीय अंडर-23 क्रिकेट प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई में खेले गए सभी लीग मैचों को जीतने और नॉक आउट दौर में पहुंचने के लिए सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को 21 हजार रुपये का चेक सौंपा. इसके साथ ही सीनियर टीम को भी आगामी राष्ट्रीय एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता फाइनल जीतने पर प्रति खिलाड़ी 50 हजार रुपये पुरस्कार राशि देने की घोषणा की. 

क्या बोले वैभव गहलोत 
इस मौके पर वैभव गहलोत ने बताया कि "राजस्थान की महिला खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और इनकी हौसला अफजाई बहुत जरुरी है. अंडर-23 में शानदार प्रदर्शन करने वाली खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया है तो वहीं राष्ट्रीय टीम में फाइनल जीतने पर 50 हजार रुपए प्रति खिलाड़ी दिए जाएंगे." 

महिला टीम चयन समिति अध्यक्ष गंगोत्री चौहान का कहना है कि "सीनियर टीम में अच्छी खिलाड़ियों का चयन किया गया है. साथ ही आरसीए की ओर से खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के प्रयास किए जा रहे हैं. आने वाले समय में महिला आईपीएल में इस साल राजस्थान की ज्यादा से ज्यादा महिला खिलाड़ियों के भी आने की संभावना है."