कुंभलगढ़ सीट का यह प्रत्याशी है पेशे से वन प्रेमी, नामांकन के लिए दिखाया अनोखा अंदाज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1963355

कुंभलगढ़ सीट का यह प्रत्याशी है पेशे से वन प्रेमी, नामांकन के लिए दिखाया अनोखा अंदाज

Kumbhalgarh news: राजस्थाम विधानसभा चुनाव में हर सीट पर प्रत्याशियों का चुनाव लड़ने का अपना अंदाज है.तो वहीं इस बार के कुंभलगढ़ सीट एक  ऐसे ही  प्रत्याशी की चर्चा हो रही है.

ऊंट पर प्रचार

Kumbhalgarh news: राजस्थाम विधानसभा चुनाव में हर सीट पर प्रत्याशियों का चुनाव लड़ने का अपना अंदाज है.तो वहीं इस बार के कुंभलगढ़ सीट एक  ऐसे ही  प्रत्याशी की चर्चा हो रही है. जो जहरीले सांपो  को रेस्क्यू करने का काम करता है. और अपना चुनाव प्रचार ऊंट पर बैठकर कर रहा है.

अतरंगी चुनाव  प्रचार  का तरीका
कुंभलगढ़ सीट से एक ऐसा निर्दलीय प्रत्याशी इस बार चुनाव मैदान में उतरा है. जिसके अतरंगी चुनाव  प्रचार  का तरीका पूरे जिले में चर्चा का विश्य बन गया. सभी तरफ इसके अनोखे चुनाव  प्रचार के तरीके ही चर्चा हो रही है. 

वन प्रेमी है प्रत्याशी 
तेजू टांक का व्यक्ति कुंभलगढ़ सीट से चुनाव मैदान में उतरा है. इसकी दावेदारी क्षेत्र के लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है.तेजू टांक कुंभलगढ़ के ओलादर गांव का रहने वाला है और साथ ही ये पेशे से यह वन  प्रेमी भी है. जब भी कभी वन जीवों को दिक्कत होती है तो तेजू निशूल्क इनकी सेवा के लिए पहुंच जाता है. आसपास के गांव के साथ क्षेत्र में कहीं भी सांप और अजगर जैसे जीव दिख जाते हैं तो तेजू टांक निशुल्क सेवा देने उस गांव में  पहुंच जाता है.

नामांकन के लिए अनोखा तरीका
तेजू ने जब नामांकन भरने के लिए अनोखे तरीके की सवारी चुनी,जिसकी चर्चा क्षेत्र में जोरो से होने लगी. तेजू ने नामांकन भरने के ऊंट पर बैठकर गया था, साथ ही उसके सर्मथन में 8 से 10 लोग भी नामांकन  के लिए गए थे. 

कोई भी संपत्ति नहीं
इस समय तेजू टांक ओलादर पंचायत से  निर्विरोध वार्ड पंच के पद पर भी हैं. तेजू ने अपने क्षेत्र के कई मुद्दों को लेकर कुंभलगढ़ से  जयपुर तक साइकिल यात्रा भी निकाली थी. जिसे पूरे 2 महीने लगा पूरा करने में. नामांकन के दौरान संपत्ति का ब्योरा देते हुए तेजू ने अपने पास कोई भी संपत्ति नहीं होने की बात कही. 

इसे भी पढ़ें: रात्रि गस्त के दौरान पुलिस के हात्थे चढ़ा स्मैक माफिया

Trending news