Sikar: रात्रि गश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा स्मैक माफिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1963277

Sikar: रात्रि गश्त के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा स्मैक माफिया

Sikar news: अवैध मादक पदार्थ अवैध शराब रखने वालों एवं परिवहन करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे. स्मैक पाउडर की कीमत 70 हजार रुपए बताई गई है पकड़े गए.

sikar crime news

Sikar news: अवैध मादक पदार्थ अवैध शराब रखने वालों एवं परिवहन करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे. अभियान के तहत अजीतगढ़ पुलिस ने अवैध रूप से मादक पदार्थ स्मैक पाउडर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर 7.62 ग्राम स्मैक का पाउडर बरामद किया गया. साथ ही काम में ली गई बाइक को भी जप्त किया गया. पकड़ी गई स्मैक पाउडर की कीमत 70 हजार रुपए बताई गई है पकड़े गए. आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अवैध मादक पदार्थ के दो मुकदमे अजीतगढ़ थाने में दर्ज है.

रात्रि गस्त के दौरान हुई वारदात 
सार अजीतगढ़ थाना अधिकारी चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध शराब की बिक्री करने वाले एवं परिवहन करने वालो के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं. अभियान के तहत अजीतगढ़ थाना प्रभारी चंद्रशेखर शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया शर्मा ने बताया कि विधानसभा चुनाव को मध्य नजर रखते हुए अजीतगढ़ पुलिस बीती रात अजीतगढ़ में रात्रि गस्त कर रही थी. तो पुलिस को एक जना बाइक को तेज चलता हुआ दिखाई दिया व पुलिस वाहन को देखकर बाइक की स्पीड और भी तेज कर दी.

7.62 ग्राम स्मैक पाया गया
 जिस कारण पुलिस को संदेह हुआ एवं पुलिस ने पुलिस वाहन को उसके पीछे लगाकर उसको पकड़ लिया. तलाशी में आरोपी बाबूलाल स्वामी के पास अवैध रूप से 7.62 ग्राम स्मैक पाउडर पाया गया. जिसकी कीमत पुलिस ने ₹ 70 हजार बताई है. पुलिस ने अवैध स्मैक को बरामद कर काम में ली गई बाइक को जप्त किया एवं आरोपी दौलती जोहडी तन अणतपुरा निवासी बाबूलाल स्वामी को गिरफ्तार किया गया.

आरोपी के खिलाफ पूर्व भी मुकदमे दर्ज है 
गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अजीतगढ़ थाने में अवैध मादक पदार्थ के दो मुकदमे दर्ज है आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया एवं इस मामले की जांच थोई थाना अधिकारी सुभाष शर्मा के सुपुर्द की गई आरोपी से पुलिस गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है.
 

इसे भी पढ़ें:  निष्पक्ष चुनाव में माइक्रो ऑब्जर्वर की महत्वपूर्ण भूमिका,हर गतिविधि पर रखें पैनी नजर

Trending news