राजसमंद में हुई तेज बारिश, कांकरोली की गलियों में भरा पानी, बंदोबस्त की खुली पोल..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218540

राजसमंद में हुई तेज बारिश, कांकरोली की गलियों में भरा पानी, बंदोबस्त की खुली पोल..

राजसमंद में सोमवार को अचानक मौसम का मिजाज बदलने से तेज हवा और बारिश का दौर जारी रहा. बारिश और हवा का दौर करीब एक घंटे से ज्यादा चला. इस दौरान जो जहां पर था. इस तेज बारिश का असर कांकरौली इलाके में देखा गया. 

राजसमंद में हुई तेज बारिश, कांकरोली की गलियों में भरा पानी.

राजसमंद: जिले में सोमवार को अचानक मौसम का मिजाज बदलने से तेज हवा और बारिश का दौर जारी रहा. बता दें कि बारिश और हवा का दौर करीब एक घंटे से ज्यादा चला. इस दौरान जो जहां पर था, वह वहीं पर ही ठहर गया,तो वहीं इस तेज बारिश का असर राजसमंद के कांकरौली इलाके में देखा गया. जहां पर रास्तों में काफी तेज बारिश का पानी बहने लगा. इस दौरान दुकानदार अपने सामान को बारिश से बचाते हुए नजर आए. इतना ही नहीं राजसमंद कलेक्ट्रेट के बाहर भी बारिश का पानी भर गया. जहां पर राहगीर व अफसरों की गाड़ी को इस पानी के बीच में से ही होकर निकलना पड़ा.

वहीं कलेक्ट्रेट के पास ​स्थित डीएम निवास के बाहर लगा एक पेड़ तेज अंधड़ के कारण बीच रोड पर ही गिर गया. गनीमत यह रही कि उस दौरान कोई भी वाहन वहां से नहीं ​निकल रहा था. नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था. आपको बता दें कि नगर परिषद द्वारा टूटे पेड़ को हटवा दिया गया है, तो वहीं कलेक्ट्री के बाहर भरे पानी को वहां से साफ करवाया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- प्रदेश के बेरोजगारों का एक बार फिर से आंदोलन शुरू, शहीद स्मारक पर धरना किया शुरू

मानसून की पहली बारिश के चलते लोगों को भीषण गर्मी से राहत तो मिली है लेकिन समय पर नालों की साफ सफाई नहीं होने के चलते रास्तों में कचरा बहकर दुकानों के बाहर आ गया. जिससे दुकानदार काफी परेशान नजर आए. वहीं, इस पूरे मामले पर वार्ड 33 से कांग्रेसी पार्षद दीपक कुमार जैन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मानसून अतिशीघ्र आ गया है. यहां पर नालियों की सफाई का कार्य प्रारंभ हो चुका है. इससे पहले ही राजसमंद में नगर परिषद से टेंडर हो चुके हैं, पार्षद दीपक कुमार जैन ने विश्वास दिलाया कि कार्य अतिशीघ्र किया जाएगा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Devendra sharma

Trending news