सावन के अंतिम और चौथे सोमवार को जिले में कई जगह निकली कांवड यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293979

सावन के अंतिम और चौथे सोमवार को जिले में कई जगह निकली कांवड यात्रा

सावन के अंतिम चौथे सोमवार को जिले में कई जगह कांवड कावड़ यात्रा का आयोजन किया गया.बता दें कि कावड़ यात्रा राजसमंद के आमेट में माई राम मंदिर से रवाना हुई जो नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए सेलागुडा शिव नाल महादेव मंदिर पहुंची.कावड़ यात्रा में सबसे आगे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत युवा तिरं

सावन के अंतिम और चौथे सोमवार को जिले में कई जगह निकली कांवड यात्रा

राजसमंद: सावन के अंतिम चौथे सोमवार को जिले में कई जगह कांवड कावड़ यात्रा का आयोजन किया गया.बता दें कि कावड़ यात्रा राजसमंद के आमेट में माई राम मंदिर से रवाना हुई जो नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए सेलागुडा शिव नाल महादेव मंदिर पहुंची.कावड़ यात्रा में सबसे आगे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत युवा तिरंगा लहराते हुए चल रहे थे.

कावड़ यात्रा में महिला और पुरुषों ने हाथों में कांवड लेकर भगवान भोलेनाथ के जयकारों के साथ भाग लिया. इस मौके पर विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ ,नगर पालिका चेयरमैन कैलाश मेवाड़ा सहित कई समाजसेवियों ने इस कावंड यात्रा में भाग लिया.जगह-जगह कावड़ यात्रा को फलाहार वितरित किया गया.

कावड़ यात्रा 5 किलोमीटर दूर शिवलाल पहुंच कर जहां पर शिवलाल में 500 वर्ष पुराने भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया जाएगा और क्षेत्र में अच्छी बारिश और खुशहाली की कामना की.कावड़ यात्रा के दौरान पुलिस जाब्ता तैनात रहा.

Reporter-devendra sharma 

Trending news