दिन में जीते थे राजा की जिंदगी, रात में बन जाते थे शातिर चोर, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

दिन में जीते थे राजा की जिंदगी, रात में बन जाते थे शातिर चोर, ऐसे हुआ खुलासा

राजसमंद की कांकरोली थाना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले 3 चोरों को दबोचा थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया, शौक-मौज के चलते करते थे चोरी ट्रांसफार्मर से ऑयल व कॉपर चोरी करने से मिले रुपए से करते थे मौज

 

दिन में जीते थे राजा की जिंदगी, रात में बन जाते थे शातिर चोर, ऐसे हुआ खुलासा

Rajsamand news: राजसमंद की कांकरोली थाना पुलिस को ट्रांसफर चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हाथ लगी है. बता दें कि यह शातिर चोर राजसमंद जिले में ट्रांसफर चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. इन शातिर चोरों द्वारा जिले में दिन के अंदर रेकी की जाती थी और रात में पिकअप लेकर ट्रांसफार्मर चोरी कर लिया जाता था. इस ट्रांसफार्मर से यह चोर ऑयल और कॉपर लेकर फरार हो जाते थे. 

तो वहीं इनके द्वारा एक रात में करीब 5 चोरी की वारदातों को अंजाम दिया जाता था. इन शातिर चोरों को पकड़ने के लिए राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन पर काकरोली थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. इस टीम के द्वारा मुखबिर से सूचना मिलने पर इन आरोपियों को धरदबोचा गया है. फिलहाल इन पकड़े गए आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें- 49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी और 21 साल की अवनीत के किसिंग सीन पर बवाल, लोग बोले- बेटी जैसी है वो

इस कार्रवाई को लेकर काकरोली थानाधिकारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया कि यह शातिर चोर चोरी करने के बाद चित्तौड़ और अहमदाबाद सहित अन्य जगह पर फरार हो जाते थे, जहां पर भेजे गए सामान से मिले पैसों से मौज करते थे. इन चोरों द्वारा यह चोरी शोक और मौज मस्ती के द्वारा की जाती थी. जब इनके पास पैसे खत्म हो जाते थे तो पुनः ट्रांसफार्मर चोरी करने के कार्य में लग जाते थे. बताया जा रहा है कि इनसे पूछताछ में चोरी की अन्य वारदातों का खुलासा हो सकता है.

Trending news