49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी और 21 साल की अवनीत के किसिंग सीन पर बवाल, लोग बोले- बेटी जैसी है वो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1738760

49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी और 21 साल की अवनीत के किसिंग सीन पर बवाल, लोग बोले- बेटी जैसी है वो

Tiku Weds Sheru Trailor: फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में लीड रोल के तौर पर नजर आने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 27 साल छोटी अवनीत कौर के साथ लिपलॉक का सीन दिखाया गया है. इसको लेकर फिल्म की कास्टिंग पर भी सवाल उठने लगे हैं. 

49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी और 21 साल की अवनीत के किसिंग सीन पर बवाल, लोग बोले- बेटी जैसी है वो

Tiku Weds Sheru Trailor: बॉलीवुड के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और जानी-मानी टेलिविजन स्टार अवनीत कौर की जिस फिल्म का इंतजार उनके फैंस कर रहे थे, फाइनली उसका ट्रेलर आ चुका है. जी हां, प्राइम वीडियो पर आने वाली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है लेकिन 'टीकू वेड्स शेरू' के ट्रेलर के आते ही बॉलीवुड और सोशल मीडिया के गलियारों में हलचल मच गई है. सोशल मीडिया पर माना हंगामा मच गया है.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या है कि इतना बवाल मचा हुआ है तो आपको बता दें कि फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में 49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी 21 साल की अवनीत कौर के साथ दिखाई गई है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद फैंस भड़क उठे हैं. भड़कने वाली बात तो यह है कि फिल्म के एक सीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के बीच में एक किसिंग सीन दिखाया गया है. बस इसी वजह से कंट्रोवर्सी फैल गई है. 

यह भी पढ़ें- भयंकर तूफान उड़ा ले गया रेस्टोरेंट की छत, बचाने गए लोग भी उड़ गए, देखें शॉकिंग Video

 

फिल्म को लेकर लोग न केवल नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गुस्सा निकाल रहे हैं बल्कि इसकी प्रोड्यूसर कंगना रनौत पर भी टिप्पणियां कर रहे हैं. फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में लीड रोल के तौर पर नजर आने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का 27 साल छोटी अवनीत कौर के साथ लिपलॉक का सीन दिखाया गया है. इसको लेकर फिल्म की कास्टिंग पर भी सवाल उठने लगे हैं. 

क्या है लोगों का कहना
लोगों का कहना है कि दोनों की उम्र में एक बड़ा फैसला है. यह स्क्रीन पर भी साफ दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी से 28 साल छोटी हैं. वह उसकी बेटी की उम्र की हैं. ऐसे में लोगों ने इसका लिपलॉक सीन डाल कर क्या साबित किया है. इन लोगों को जरा भी शर्म नहीं आती है? क्या सोचकर अवनीत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कास्टिंग इस फिल्म के लिए की गई है. 

कुछ ऐसी है 'टीकू वेड्स शेरू' की कहानी 
आपको बता दें कि इस फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है. वहीं, फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसमें 2 लोगों की कहानी बताई गई है. यह दोनों ही एक्टर बनने का सपना देखते हैं.

Trending news