Rajsamand News: उदयपुर में देवराज की हत्या पर गुलाबचंद कटारिया ने जाहिर की चिंता, बोले-''जब बच्चों को संस्कारी भी नहीं...''
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2392773

Rajsamand News: उदयपुर में देवराज की हत्या पर गुलाबचंद कटारिया ने जाहिर की चिंता, बोले-''जब बच्चों को संस्कारी भी नहीं...''

राजस्थान के उदयपुर में दसवीं कक्षा के छात्र देवराज की हत्या को लेकर पंजाब के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने चिंता जाहिर की है. बीते मंगलवार को गुलाबचंद कटारिया राजसमंद के दौरे पर रहे.

Rajsamand News: उदयपुर में देवराज की हत्या पर गुलाबचंद कटारिया ने जाहिर की चिंता, बोले-''जब बच्चों को संस्कारी भी नहीं...''

Rajsamand News: राजस्थान के उदयपुर में दसवीं कक्षा के छात्र देवराज की हत्या को लेकर पंजाब के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने चिंता जाहिर की है. बीते मंगलवार को गुलाबचंद कटारिया राजसमंद के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने उदयपुर में चाकूबाजी में हुई स्कूली छात्र देवराज की मौत पर चिंता जाहिर करते हुए शिक्षा विभाग इस बारे में गंभीरता से सोचने को कहा है.  

देवराज की हत्या चिंता का विषय 
गुलाबचंद कटारिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उदयपुर में देवराज की हत्या के बारे में शिक्षा विभाग को भी गंभीरता से सोचना चाहिए. उन्जहोंने आगे कहा कि जब बच्चों को हम इतना संस्कारी भी नहीं कर पाए, तो इसका मतलब कहीं न कहीं हमारे अंदर भी जरूर कमी है. उन्होंने कहा कि आज सभी वर्ग के लोग चाहते हैं कि अपराधी को सजा मिले और उदयपुर में फिर से अमन और शांति कायम हो.

राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने आगे कहा कि सभी के सामूहिक प्रयासों से उदयपुर फिर से अमन की राह पर लौट रहा है. पीड़ित परिवार को सांत्वना और सहयोग देना हमारा फर्ज है. इससे पहले राजसमंद पहुंचने पर जिला कलेक्टर डॉक्टर भंवर लाल ने गुलदस्ता देकर राज्यपाल कटारिया का स्वागत किया. 

एक निजी होटल में भाजपा कार्यकर्ताओं और जैन समाज के लोगों ने कटारिया का पंजाब का राज्यपाल नियुक्त करने पर अभिनंदन किया. इस अवसर पर विधायक दिप्ती माहेश्वरी, पूर्व विधायक बंशीलाल खटीक, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक रांका समेत कई गणमान्य मौजूद रहे.

देवराज की चाकू से कर दी थी हत्या...
राजस्थान के उदयपुर में मामूली सी बात को लेकर 2 छात्रों में हुई कहासुनी इतनी बढ़ जाएगी किसी ने सोचा नहीं था. 10वीं कक्षा के छात्र देवराज पर आयान ने चाकू से हमला कर दिया था, जिसके बाद रक्षाबंधन की रात देवराज ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस घटना ने राजस्थान ही नहीं बल्कि पूरे देश को हिला कर रख दिया है. छात्र देवराज के परिजन लगातार आरोपी को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड !

 

 

Trending news