Rajasthan Crime: पहले बनाया वीडियो और लिखा 2 पेज का नोट, फिर दामाद ने फंदा लगाकर दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2373354

Rajasthan Crime: पहले बनाया वीडियो और लिखा 2 पेज का नोट, फिर दामाद ने फंदा लगाकर दी जान

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले के आमेट थाना क्षेत्र के पबराना गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. फांसी लगाने से पहले युवक ने सुसाइड नोट और एक वीडियो भी बनाया था. 

Rajsamand News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजसमंद जिले के आमेट थाना क्षेत्र के पबराना गांव में एक युवक ने वीडियो बनाकर और दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर अपने ससुराल के खेत पर फंदा लगाकर जान दे दी. सुसाइड नोट और वीडियो में मृतक ने अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची आमेट थाना पुलिस ने मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

गुड़ा गांव का निवासी था मृतक युवक
पारडी सरपंच हीरालाल ने बताया कि देवगढ़ तहसील के कवास का गुड़ा गांव का निवासी प्रकाश सालवी पिछले करीब 6 महीने से अपने ससुराल पबराना में रह रहा था, जिसकी लाश आज ससुराल में खेत पर फंदे पर लटकी हुई मिली. मरने से पहले प्रकाश ने करीब 2 पेज का सुसाइड नोट और एक वीडियो भी जारी किया. जिसमें उसने सासु, साला और एक अन्य पर मारपीट करने और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है. मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने 'हरियालो राजस्थान' अभियान का किया आगाज, लगाया कदम का पौधा

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्त हेल्पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में काले बादलों का डेरा! इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Trending news