विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, हिंसा करने वालों पर कार्रवाई की मांग
Advertisement

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, हिंसा करने वालों पर कार्रवाई की मांग

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम एसडीएम निशा सहारण को ज्ञापन सौंपा. इससे पहले हिंदू संगठनों की ओर से बस स्टेण्ड से उपखण्ड कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ रही इस्लामिक जिहादी कट्टरता और हिंसा करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है.

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम निशा सहारण को ज्ञापन सौंपा.

Rajsamand: पिछले कुछ समय से देश में बढ़ रही इस्लामिक जेहादी कट्टरता और हिंसा के खिलाफ राजसमंद जिला मुख्यालय सहित आमेट उपखण्ड पर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने प्रदर्शन किया और राष्ट्रपति के नाम एसडीएम निशा सहारण को ज्ञापन सौंपा. इससे पहले हिंदू संगठनों की ओर से बस स्टेण्ड से उपखण्ड कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ रही इस्लामिक जिहादी कट्टरता और हिंसा करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है.

इस्लामिक जिहादी कट्टरता और हिंसा करने वालों पर कार्रवाई करने की मांग 
विश्व हिंदू परिषद के विभाग प्रमुख राकेश हिंगड़ ने बताया कि पिछले कुछ समय से देश में सुनियोजित तरीकों से इस्लामिक जेहादी कट्टरता बढ़ती जा रही है. हिंदू त्योहारों और शोभायात्रा पर पथराव और हिंसक वारदातें हो रही है. पिछले दो शुक्रवार को नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल के बयान के विरोध में जुम्मे की नमाज के बाद बहुसंख्यक हिंदुओं के घरों, दुकानों और वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की घटनाएं हो रही है,लेकिन जेहादी घटनाओं पर कड़ी कानूनी कार्रवाई नहीं होने से इनके हौसले बढ़ते जा रहे हैं.

ऐसे में राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है. जिसमें हिंसक घटनाओं की एनआईए से जांच कराने, कट्टरपंथी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने, जिहादी भाषण देने वालों पर रासुका लगा कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़े- राजसमंद में पैंथर का अटैक सीसीटीवी कैमरे में कैद, मूवमेंट देख दहशत में आए इलाके के लोग

अभी हाल में बहन नूपुर शर्मा व नवीन जिंदल के बयान को लेकर गत दो शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से ही हमले किए गए. हिंदू घरों, दुकानों, वाहनों को आग लगा दी गई। इन हमलों से इस संपूर्ण देश का हिंदू समाज आहत है और आक्रोशित भी है.

Reporter- Devendra Sharma 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  
 

 

Trending news