close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: भीलवाड़ा के राम ने सोशल मीडिया को बनाया था जनसुनवाई का केंद्र, मिला अवार्ड

फेसबुक के माध्यम से उच्च अधिकारियो एवं आम लोगों के बीच संवाद स्थापित करने के लिए मीणा को तत्कालीन मुख्यमंत्री ने भी सराहा था.

राजस्थान: भीलवाड़ा के राम ने सोशल मीडिया को बनाया था जनसुनवाई का केंद्र, मिला अवार्ड
मीणा को भारतीय जनसंचार संस्था पूर्ववर्ती छात्र संस्था पुरस्कृत करेगी.

जयपुर: राजस्थान के भीलवाड़ा में जिला पीआरओ के रूप में पदस्थापित राम सिंह मीणा को बेस्ट पीआरओ (IIMCA Award for best PR) के अवार्ड से सम्मानित किया गया है. उन्हें यह अवार्ड भारतीय जनसंचार संस्थान के पूर्ववर्ती छात्रों के संगठन ने जनसंपर्क के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए दिया है. 

बताया जा रहा है कि इस अवार्ड में मीणा को 11000 हजार रुपये नकद के अलावा प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा. इस संबंध में भारतीय जनसंचार संस्था राजस्थान चैप्टर की अध्यक्ष अमृता मौर्या ने बताया कि पुरस्कार का वितरण 2 फरवरी को जयपुर में किया जाएगा.

राज्य के भीलवाड़ा में पीआरओ के रूप में पदस्थापित मीणा ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार के उच्च अधिकारियो एवं आम लोगों के बीच संवाद स्थापित करने के लिए कार्य किया था. जिसके लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री ने भी सराहा था. 2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान भी मीणा ने भीलवाड़ा में पेड न्यूज पर रोक लगाने में काफी सराहनीय कार्य किया था. 

इसके अलावा बेस्ट ब्लॉग के लिए दी जाने वाली राजस्थान माला माथुर मेमोरियल अवार्ड ​रविकांत शर्मा, राजस्थान के मजदूरों की स्थिति पर विशेष रिपोर्ट करने के लिए दैनिक अखबार में कार्यरत माधव शर्मा को आम्रपाली फाउंडेशन अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा.