कोटा के निवासी ने सचिवालय में दी सुसाइड की धमकी, जानें पूरा मामला...

सचिवालय कर्मचारियों ने उसकी छानबीन की. जिसके बाद में पता चला कि वो कोटा का रहने वाला था. सुरक्षाकर्मियों की ओर से सभी कैमरों की भी तलाशी ली गई.

कोटा के निवासी ने सचिवालय में दी सुसाइड की धमकी, जानें पूरा मामला...
वह कृषि परीक्षा में पुत्री को अवसर नहीं दिए जाने से वो परेशान था.

जयपुर: मुख्यमंत्री प्रदेश में भले ही जनसुनवाई और संपर्क पोर्टल पर दर्ज शिकायतों के निस्तारण को लेकर अधिकारियों को निर्देश देते रहें, लेकिन अधिकारियों की ओर से सुनवाई नहीं होने पर एक व्यक्ति ने सचिवालय में सुसाइड की धमकी दे डाली. बाहर से आए व्यक्ति की ओर से सुसाइड की धमकी दिए जाने पर सचिवालय सुरक्षा कर्मियों के हाथ पांव फूल गए. 

वहीं, सचिवालय सुरक्षा में लगे अधिकारियों ने उसे सचिवालय में ढूंढ़ा लेकिन वह वहां मिला नहीं. बाद में जब उसके बाहर जाने का पता चला तो कर्मचारियों ने राहत की सांस ली. सचिवालय में आए कोटा के बसंत विहार निवासी नरेश खियानी ने सीएमओ के एक अधिकारी को जनसुनवाई में काम नहीं होने से परेशानी की जानकारी दी. 

बताया जा रहा है कि कृषि परीक्षा में पुत्री को अवसर नहीं दिए जाने से वो परेशान था. इसको लेकर उसने जनसुनवाई में भी बात रखी थी. आखिरी में काम नहीं होने से वो पास बनाकर सचिवालय पहुंचा. जहां उसने सुसाइड की धमकी दी. 

सचिवालय कर्मचारियों ने उसकी छानबीन की. जिसके बाद में पता चला कि वो कोटा का रहने वाला था. सुरक्षाकर्मियों की ओर से सभी कैमरों की भी तलाशी ली गई. सचिवालय में पानी की टंकी सहित सभी विभागों की छतों को खंगाला गया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. बाद में, जब उनके बाहर जाने की जानकारी मिली तो सभी ने राहत की सांस ली.