किसानों की हित में बात करना Congress का ढोंग व पाखंड: सतीश पूनिया
X

किसानों की हित में बात करना Congress का ढोंग व पाखंड: सतीश पूनिया

पूनिया ने किसान आंदोलन पर कहा कि कांग्रेस न तो देश को बचा पाई और न ही किसानों को. पचास साल से देश और किसानों की दुर्दशा की जिम्मेदार एक मात्र कांग्रेस पार्टी है.

किसानों की हित में बात करना Congress का ढोंग व पाखंड: सतीश पूनिया

जयपुर: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है. पूनिया ने कोरोना वैक्सीन लगाने की तैयारी, किसान आंदोलन और जंबों तबादला सूची को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. दरअसल, राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप एक-दूसरे के पूरक हैं. जब भी मौका मिलता है नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने से नहीं चूकते हैं.

इसी क्रम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में सरकार पर आरोप लगाए. पूनिया ने किसान आंदोलन (Farmer Protest) पर कहा कि कांग्रेस न तो देश को बचा पाई और न ही किसानों को. पचास साल से देश और किसानों की दुर्दशा की जिम्मेदार एक मात्र कांग्रेस पार्टी है. ऐसे में किसानों की हित की बात करना कांग्रेस का पाखंड और ढोंग है.

वैक्सीनिशेन की तैयारियों को लेकर चल रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच सतीश पूनिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर आरोप लगाए. पूनिया ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई को लेकर विश्व में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लीडर की भूमिका निभाई. देश के लोगों को भरोसा था कि उन्हें वैक्सीनिशेन की सुविधा मिलेगी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुरू से ही कोरोना इंतजाम, वैक्सीन की तैयारी और वैक्सीनेशन को लेकर उपहास उड़ाते आ रहे हैं. 

पूनिया ने कहा कि देश में वैक्सीन और वैक्सीनेशन सियासत का हिस्सा नहीं है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने राज्य सरकार पर तबादलों की सरकार बताया. पूनिया ने कहा कि सरकार ने अधिकारियों को दंडित करने का काम किया है. बदनीयति के साथ तबादलों को अंजाम दिया है. उसके खुद के शिक्षक संगठन शिक्षामंत्री पर प्रश्नचिह्न खड़ा कर रहे हैं. बड़े स्तर पर तबादला करना ब्यूरोक्रेसी की अस्थिरता पैदा करना है. इससे आम लोगों को तकलीफ होती है. 

 

Trending news