बामनवास को अशोक गहलोत ने दी कई सौगातें, विधायक इन्दिरा मीना ने सीएम के लिए कही ये खास बात
Advertisement

बामनवास को अशोक गहलोत ने दी कई सौगातें, विधायक इन्दिरा मीना ने सीएम के लिए कही ये खास बात

विगत तीन बजटों में बामनवास विधानसभा क्षेत्र को मिली अभूतपूर्व सौगातों के बाद क्षेत्र में खासा उत्साह देखने को मिला है. बामनवास विधायक इन्दिरा मीना के नेतृत्व में सैकडों क्षेत्रवासियों ने जयपुर पहुंचकर सीएम गहलोत का आभार जताया.

विधायक इन्दिरा मीना ने सीएम के लिए कही ये खास बात

Bamanwas: विगत तीन बजटों में बामनवास विधानसभा क्षेत्र को मिली अभूतपूर्व सौगातों के बाद क्षेत्र में खासा उत्साह देखने को मिला है. बामनवास विधायक इन्दिरा मीना के नेतृत्व में सैकडों क्षेत्रवासियों ने जयपुर पहुंचकर सीएम गहलोत का आभार जताया. विधायक इन्दिरा मीना ने सीएम गहलोत को विकास कार्यों की घोषणाओं का चार्ट भेंट कर क्षेत्र की जनता की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया. 

यह भी पढ़ें- कृषि भूमि पर मकान बनाकर रह रहे लोगों के लिए राहत की खबर, विधानसभा में संबंधित बिल हुआ पास

गौरतलब है कि बामनवास विधायक इन्दिरा मीना के प्रयासों के बाद बामनवास व बौंली को नगरपालिका बनाना, बरनाला व मित्रपुरा को तहसील बनाना, मित्रपुरा चौकी व बाटोदा थाना क्रमोन्नयन, सुकार पीएचसी का सीएचसी क्रमोन्नयन, कई पशु उप स्वास्थ्य केन्द्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, बौंली एसीजेएम कोर्ट, बौंली जनरल महाविद्यालय, मित्रपुरा कन्या महाविद्यालय व दर्जनभर हाइवे व सडकों की घोषणाओं सहित कई अभूतपूर्व विकास की सौगातें क्षेत्र को मिली है. कुछ घोषणाएं धरातलीय हो चुकी हैं. वहीं, नवीन घोषणाओं के क्रियान्वयन को लेकर विधायक इन्दिरा मीना मुसलसल कोशिशें कर रहीं हैं.

यह भी पढ़ें- Horoscope 24 March: मेष, कर्क और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जाने अपना आज का राशिफल

विधायक के मुताबिक बामनवास क्षेत्र में आजादी के बाद जितना विकास हुआ उससे अधिक विकास विगत तीन वर्षों में हो चुका है. साथ ही आगामी दो वर्षों में भी विकास का सिलसिला जारी रहेगा. विधायक इन्दिरा मीना ने सीएम गहलोत के आशीर्वाद व सहयोग की खुलकर प्रशंसा करते हुए सैकडों क्षेत्रवासियों के साथ आभार जताया.
Report- Arvind Singh

Trending news