खंडार के नरोला-मीनाखेड़ी सड़कमार्ग पर फिसली तेज रफ्तार बाइक, युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211334

खंडार के नरोला-मीनाखेड़ी सड़कमार्ग पर फिसली तेज रफ्तार बाइक, युवक की मौत

सवाई माधोपुर जिले में खंडार क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाली स्थित नरवला-मीनाखेड़ी लिंक सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक के असंतुलित होकर गिरने से बाइक पर सवार 23 वर्षीय युवक श्रीनिवास आदिवासी की मौत हो गई.

खंडार के नरोला-मीनाखेड़ी सड़कमार्ग पर फिसली तेज रफ्तार बाइक

Khandar: सवाई माधोपुर जिले में खंडार क्षेत्र की ग्राम पंचायत पाली स्थित नरवला-मीनाखेड़ी लिंक सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक के असंतुलित होकर गिरने से बाइक पर सवार 23 वर्षीय युवक श्रीनिवास आदिवासी की मौत हो गई. बाइक सवार युवक की मौत की सूचना पर बहरावंडा खुर्द चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुचीं और शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव सीएचसी बहरावंडा खुर्द की मोर्चरी में रखवाया.

मृतक युवक श्रीनिवास की बहन ने रिपोर्ट में बताया कि मृतक श्रीनिवास पुत्र कल्लू आदिवासी उम्र 23 वर्ष निवासी सारसिल्ली थाना ढोढर मध्यप्रदेश पिता की मौत के बाद से 20 वर्षों से बहन के ससुराल में उसके साथ रहता था. 5 जून को सुबह श्रीनिवास मजदूरी करने की बात कहकर घर से निकला तो दो दिन तक वापस घर नहीं लौटा. वहीं बहन ने युवक श्रीनिवास को अपने स्तर पर आसपास तलाश भी किया पर सुराग नहीं लगा उसके बाद मंगलवार को युवक के बारे में फ़ोन पर नरवला मीनाखेड़ी सड़क पर एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थीं.

सूचना के बाद पुलिस और ग्रामीणों की मदद से शव को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया मृतक की बहन की लिखित तहरीर के मुताबिक उसका भाई शराब पीने का आदि था एवं मजदूरी करके जो भी पैसे कमाता वह सब शराब पीने में खर्च कर देता था वहीं मामले में थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

दरअसल मृतक युवक बाइक से मध्यप्रदेश से राजस्थान मजदूरी के लिए आया था. मजदूरी की तलाश में युवक नरवला-मीनाखेड़ी गांव के समीप बाइक की तेज गति के कारण असंतुलित होकर गिर गया. हादसें में युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. 
Report- Arvind Singh

यह भी पढ़ें- शिक्षकों के आंदोलन का 10वां दिन, बात नहीं सुनी तो होगा उग्र आंदोलन 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news