सवाई माधोपुर: अवैध बजरी खनन जोरों पर, शक के घेरे में पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295766

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी खनन जोरों पर, शक के घेरे में पुलिस

जिले के चौथ का बरवाड़ा, मलारना डूंगर, खंडार एवं बौंली थाना क्षेत्र में अवैध बजरी खनन चरम पर है और जिले की पुलिस पूरी तरह से बेखबर है.

ट्रैक्टर ट्रॉली  से अवैध बजरी परिवहन

Sawai-madhopur: जिले में अवैध बजरी खनन बदस्तूर जारी है, प्रशाासन की लाख कोशिशों के बाद भी अवैध बजरी खनन पर रोक नहीं लग पा रही है. मामला मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के चक बिलोली गांव का है जहां दिनदहाड़े दर्जनों ट्रैक्टर टोलियां एवं डम्फर अवैध बजरी परिवहन करते हुए सड़क देखें जा सकते हैं. ग्रामीणों की मानें तो पुलिस को बार-बार सूचना देने के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती, जिसके चलते पुलिस एवं बजरी माफियाओं की मिलीभगत का अंदेशा लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : रेंगते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे दिव्यांग, कहा- हाथ छिल गए, अब तो स्कूटी दे दो सरकार

जिले के चौथ का बरवाड़ा, मलारना डूंगर, खंडार एवं बौंली थाना क्षेत्र में अवैध बजरी खनन चरम पर है और जिले की पुलिस पूरी तरह से बेखबर है, लाख शिकायतों के बाद भी पुलिस अवैध बजरी खनन एवं परिवहन पर कोई कार्रवाई करती नजर नहीं आ रही. दिनदहाड़े इस तरह अवैध बजरी परिवहन करते हुए, ट्रैक्टर ट्रॉली को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की यह कोई पहला मामला नहीं है, इस तरह के मामले दिन प्रतिदिन सड़क पर देखने को मिल जाते है. ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली से कई जानलेवा हादसे भी हो चुके हैं बावजूद इसके पुलिस बजरी माफियाओं पर कोई कार्रवाई नहीं करना चाहती है, ऐसे में पुलिस भी शक के घेरे में खड़ी नजर आरही है.

Reporter: Arvind Singh

सवाई माधोपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

ये भी पढ़ें- सांसद किरोड़ीलाल मीणा की जल क्रांति यात्रा, पुलिस से वार्ता हुई पूरी, जानें अगला कदम

Trending news