बनास नदी में बहे युवक का नहीं लगा सुराग, एसडीआरएफ टीम ना पहुंचने से ग्रामीण नाराज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314791

बनास नदी में बहे युवक का नहीं लगा सुराग, एसडीआरएफ टीम ना पहुंचने से ग्रामीण नाराज

युवक को ढूंढने के लिए मलारना डूंगर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा जहां. स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास किया, मगर देर शाम तक कोई सुराग नहीं लगा.

बनास नदी में बहे युवक का नहीं लगा सुराग, एसडीआरएफ टीम ना पहुंचने से ग्रामीण नाराज

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र की बनास नदी में बढ़ते जलस्तर के चलते औलवाड़ा बनास नदी की रपट पर नहाते समय मलारना डूंगर निवासी 32 वर्षीय मकसूम खान बनास नदी में डूब गया. दोपहर बाद डूबे युवक का देर शाम तक कोई सुराग नहीं चला. हालांकि युवक को ढूंढने के लिए मलारना डूंगर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा जहां, स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास किया, मगर देर शाम तक कोई सुराग नहीं लगा. उधर युवक के बनास नदी में डूबने के 4 घंटे बाद भी सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ टीम के घटनास्थल पर ना पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश है. 

तहसीलदार किशन मुरारी मीणा ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक को ढूंढने का प्रयास किया, मगर बनास नदी में बढ़ते जलस्तर के चलते युवक का कोई सुराग नहीं लगा. सुबह एसडीआरएफ और मंगलवार को सिविल डिफेंस की टीम के द्वारा युवक को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा. बनास नदी में लगातार तेजी से बढ़ते जलस्तर के चलते औलवाड़ा बनास नदी की रपट पर 2 से 3 फीट पानी की चादर चल रही है. मगर लोग जान जोखिम में डालकर बनास नदी का रपट पार कर रहे हैं. गौरतलब है कि मलारना डूंगर क्षेत्र की बनास नदी में पिछले 22 दिन में डूबने का चौथा मामला है.

Reporter- Arvind Singh

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

Trending news