Sawai Madhopur: बोरवेल में गिरी 25 वर्षीय महिला,पुलिस ने मौके पर पहुंच बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099166

Sawai Madhopur: बोरवेल में गिरी 25 वर्षीय महिला,पुलिस ने मौके पर पहुंच बचाई जान

Sawai Madhopur News: खुले हुए बोरवेल एक बार फिर हादसों का पर्याय साबित हो रहे हैं. बामनवास व मंडावरी थाने की बॉर्डर से सटे गुडला के समीप रामनगर की बैरवा ढाणी में आज 25 वर्षीय महिला के बोरवेल में गिर जाने से सनसनी फैल गई. 

बोरवेल में गिरी 25 वर्षीय महिला

Sawai Madhopur News: खुले हुए बोरवेल एक बार फिर हादसों का पर्याय साबित हो रहे हैं. बामनवास व मंडावरी थाने की बॉर्डर से सटे गुडला के समीप रामनगर की बैरवा ढाणी में आज 25 वर्षीय महिला के बोरवेल में गिर जाने से सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मंडावरी थाना पुलिस व बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के रेस्क्यू के प्राथमिक प्रयास शुरू किये. मौके पर पहुंचे डिप्टी संतराम मीणा ने बताया कि बेरवा ढ़ाणी की 25 वर्षीय मोना बाई पत्नी सुरेश बैरवा खुले हुए बोरवेल में गिर गई.जिसकी सूचना पर बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

खेत में कुछ समय पूर्व एक बोरवेल खुदवाया गया
ग्रामीणों के अनुसार महिला के मकान के ठीक पीछे उन्हीं के खेत में कुछ समय पूर्व एक बोरवेल खुदवाया गया था. जिसमें पानी नहीं आने से पाइप निकाल दिए गए. लेकिन बोरवेल में मिट्टी नहीं भरी. मसलन बोरवेल खुला ही रह गया. लगभग 100 फीट गहराई और 1 फीट चौड़ाई का बोरवेल हादसों को न्योता दे रहा था.लेकिन किसी का ध्यान इस और नहीं गया और आज तकरीबन 12:00 बजे अपने काम से खेत के समीप होकर गुजर रही 25 वर्षीय मोना बाई उसी बोरवेल में गिर गई.

घटनाक्रम के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ व एनडीआरएफ टीमों को मौके पर बुलवाया गया.

 रेस्कयू दल मौके पर नहीं पहुंचा
दूरी अधिक होने के कारण 3:00 बजे तक भी रेस्कयू दल मौके पर नहीं पहुंच सका. ऐसे में महिला को बचाने के लिए प्राथमिक स्तर पर शुरू किए गए प्रयास नाकाफी नजर आए.चूंकि बोरवेल के पास कच्ची मिट्टी थी मसलन महिला की प्रॉपर साइटिंग भी नहीं हो पा रही. ऐसे में महिला के कुशलक्षेम को लेकर शुभ संकेत फिलहाल नहीं लग रहे हैं.

बहरहाल पूरा गांव महिला की कुशलता की प्रार्थना कर रहा है.वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा रेस्क्यू के प्राथमिक प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. वहीं एनडीआरएफ व एसडीआरएफ टीम मौके पर आने के बाद प्रॉपर रेस्क्यू ऑपरेशन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:आर्यवीर दल की मोटर साइकिल यात्रा पहुंची ब्यावर,शहेर में हुआ भव्य स्वागत

Trending news