Sawai Madhopur News: बौंली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अपहरण कांड का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Sawai Madhopur News: बौंली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अपहरण कांड का आरोपी गिरफ्तार

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले की बौंली थाना पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. बौंली पुलिस ने अपहरण कांड में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, अन्य की तलाश जारी है. 

 

Sawai Madhopur News

Rajasthan News: फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सवाई माधोपुर जिले के बामनवास की बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. रेंज स्तर पर चलाए जा रहे ऑपरेशन "निर्भय" के तहत आज फिर बौली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बौंली थाना पुलिस ने दो युवकों के अपहरण के मामले में फरार चल रहे आरोपी विष्णु चौधरी को गिरफ्तार किया है. वहीं, आरोपी से पूछताछ में सामने आई जानकारी के आधार पर अन्य लोगों की तलाश कर रही है. 

निवाई क्षेत्र से आरोपी को किया गिरफ्तार 
सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि एएसपी दिनेश यादव के निर्देशन व सीओ अंगद शर्मा के सुपरविजन में बौंली एसएचओ अवतार सिंह ने आज निवाई क्षेत्र में कार्रवाई को अंजाम दिया और आरोपी विष्णु चौधरी पुत्र नेहनू लाल चौधरी को गिरफ्तार किया. सब इंस्पेक्टर धर्मपाल के मुताबिक, 8 मार्च 2024 को निगोह की झोपड़ी निवासी बीरबल गुर्जर ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपी थी कि 7 मार्च को उसके बेटे हंसराज व बेटे के दोस्त धर्म सिंह को चार-पांच अज्ञात लोग कार में अपहरण कर ले गए हैं और दस लाख की फिरौती मांगी है. एक दिन बाद ही दोनों युवकों को सपोटरा इलाके से दस्तयाब किया गया. 

अपहरण कांड का मुख्य आरोपी अब तक फरार 
वहीं, थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने की कवायद शुरू की. तकनीकी तंत्र व आसूचना तंत्र की सहायता से बौंली थाना पुलिस ने आरोपी विष्णु चौधरी की पहचान कर उसे आज डिटेन कर गिरफ्तार किया. वहीं, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर भी बौंली थाना पुलिस प्रयास में जुटी हुई है. गौरतलब है कि आरोपी विष्णु जाट हंसराज गुर्जर अपहरण कांड का मुख्य आरोपी है. वहीं, कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है, जिसके विरुद्ध डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें- Dausa News: CRPF जवान ने अपनी ही सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, जानें पूरा मामला

Trending news