Sawai Madhopur News: पैसों की भूख में जीजा बना हैवान, साले का ही किया अपहरण, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1637743

Sawai Madhopur News: पैसों की भूख में जीजा बना हैवान, साले का ही किया अपहरण, जानिए पूरा मामला

Khandar, Sawai Madhopur:  डेढ़ माह पूर्व हुए एक अपरहण के मामले में चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस ने कार्यवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपहरण का मुख्य आरोपी पीड़ित का जीजा ही है. पुलिस अपहरण में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Sawai Madhopur News: पैसों की भूख में जीजा बना हैवान, साले का ही किया अपहरण, जानिए पूरा मामला

Khandar, Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले की चौथ का बरवाड़ा थाना पुलिस ने डेढ़ माह पूर्व हुए एक अपरहण के मामले में कार्यवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी अपहरण के मामले से जुड़े दो और आरोपी फरार है. चौथ का बरवाड़ा थानाधिकारी के मुताबिल अपहरण का मुख्य आरोपी पीड़ित का जीजा ही है. जिसने पैसों के खातिर थाना क्षेत्र के इटावा के पास से अपने साले का अपहरण करवाया और उसके साथ जमकर मारपीट की. 

चौथ का बरवाड़ा थानाधिकारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि 19 फरवरी को इटावा के पास एक्सप्रेस वे से कुछ अपराधियों ने रिंकू मीणा का अपहरण कर लिया था. आरोपियों द्वारा पीड़ित से नगदी एवं सोने के आभूषण छीन लिए और उसे इंदरगढ़ के पास स्थित करवर के जंगलों में ले गए. जहां उसके साथ मारपीट की. सुबह जब कुछ लोगों को इस बारे में पता चला तो आरोपी अपहरण में इस्तेमाल की गई गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- Jaisalmer news: क्यों जिला प्रशासन चलाएगा कुत्तों को पकड़ने का अभियान, जानिए वजह

इसकी सूचना इंदरगढ़ पुलिस द्वारा चौथ का बरवाड़ा पुलिस थाने को दी गई. जिस पर अपहरण एवं अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम का गठन किया गया. पुलिस द्वारा आरोपियों के मोबाइल नंबर की लगातार मॉनिटरिंग की गई. इसमें एक आरोपी ने जैसे ही मोबाइल चालू किया. पुलिस टीम ने करवर के जंगल के पास एक टपरी से आरोपी दामोदर मीणा निवासी रमजीपुरा थाना इंदरगढ़ को धर दबोचा. 

ये भी पढ़ें- अलवर के तीन टुकड़े होने के बीच अब ये बड़ी मांग हुई तेज, विधायक और पूर्व MLA हुए लामबंद

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद ही नजदीक से दो अन्य आरोपी हेतराम मीणा व धूली लाल मीणा निवासी केशवपुरा करवर को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के जीजा हेतराम मीणा ने ही एक लाख की फिरौती की मांग करते हुए अपने साले का अपहरण करवाया था. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किये गए तीनों आरोपियों का पूरा रिकॉर्ड मंगवाया जा रहा है तथा अन्य पूछताछ भी की जा रही है. साथ ही पुलिस अपहरण की इस घटना में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news