बोरदा में बदमाशों ने व्यापारी को दी मारने दी धमकी, पोते पर हमले के बाद मांगी 50 हजार की फिरौती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587759

बोरदा में बदमाशों ने व्यापारी को दी मारने दी धमकी, पोते पर हमले के बाद मांगी 50 हजार की फिरौती

Sawai Madhopur News:मित्रपुरा थाना क्षेत्र के बोरदा कस्बे में शनिवार को बाइक सवार तीन लड़कों द्वारा एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. एक युवक द्वारा पीड़ित व्यापारी को जान से मारने की धमकी देते हुए 50 हजार की फिरौती मांगी गई. 

 

बोरदा में बदमाशों ने व्यापारी को दी मारने दी धमकी, पोते पर हमले के बाद मांगी 50 हजार की फिरौती

Sawai Madhopur, Bamanwas: एक ओर पुलिस द्वारा ऑपरेशन गार्जियन चला कर युवाओं में बढ़ती आपराधिक प्रवृत्ति पर लगाम लगाने की कोशिश की जा रही है, वहीं धरातल पर क्षेत्र के युवाओं में अपराध का जहर घुलता जान पडता है. मित्रपुरा थाना क्षेत्र के बोरदा कस्बे में शनिवार को बाइक सवार तीन लड़कों द्वारा एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. एक युवक द्वारा पीड़ित व्यापारी को जान से मारने की धमकी देते हुए 50 हजार की फिरौती मांगी गई.

रविवार को पीड़ित प्रेम प्रकाश पुत्र मोहनलाल गोयल निवासी बोरदा ने मित्रपुरा थाना पर रिपोर्ट सौंपते हुए बताया कि तीन-चार माह पूर्व जब वह अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था तभी रास्ते में दिलखुश उर्फ डीके पुत्र खिलाड़ी मीणा निवासी जेतपुरा ने उसकी मोटरसाइकिल के आगे स्विफ्ट कार लगा दी और मारपीट करने लगा.जिसके बाद व्हाट्सएप कोल के जरिए जान से मारने की धमकी दी.

पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने 50 हजार रुपए की मांग की. जिसके बाद दोबारा शराब पार्टी के लिए 4 लाख रुपए की मांग की. फिरौती न देने पर विगत रात आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर आया. जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था.आरोपी के हाथों में डंडे थे. पीड़ित ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने उसका पोते अमन गोयल पर डंडे से प्रहार किया. अमन ने दुकान के अंदर घुस कर अपनी जान बचाई शोर-शराबा की आवाज सुनकर जब लोग मौके पर आए तो तीनों आरोपी मौके से भाग खड़े हुए.

मामले को लेकर आज दर्जनों की तादाद में ग्रामीण मित्रपुरा थाना पर पहुंचे और मित्रपुरा थाना अधिकारी श्रीकिशन मीना को जमकर खरी-खोटी सुनाई.ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी डीके उर्फ दिलखुश आपराधिक प्रवृत्ति का है. ऐसे में ग्रामीणों ने आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की.

पीड़ित दुकानदार ने दिलखुश पर व्हाट्सएप कोल के जरिए लगातार धमकियां देने व पैसों की डिमांड करने का आरोप लगाया है.साथ ही पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी हमेशा गैंग बनाकर रहता है और अपने पास हथियार रखता है.ऐसे में उसे जान का भी खतरा है. बहरहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

Trending news