सवाई माधोपुर न्यूज: नए जिला कलेक्टर डॉक्टर खुशाल यादव ने किया पदभार ग्रहण, कही ये बड़ी बात
Advertisement

सवाई माधोपुर न्यूज: नए जिला कलेक्टर डॉक्टर खुशाल यादव ने किया पदभार ग्रहण, कही ये बड़ी बात

सवाई माधोपुर न्यूज: कलेक्टर खुशाल यादव ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ जिले के प्रत्येक पात्र व्यक्ति को प्रदान करवाना है.

सवाई माधोपुर न्यूज: नए जिला कलेक्टर डॉक्टर खुशाल यादव ने किया पदभार ग्रहण, कही ये बड़ी बात

सवाई माधोपुर न्यूज: करीब दो वर्षों से सवाई माधोपुर जिले के कलेक्टर के रूप में कार्यरत सुरेश कुमार ओला का स्थानान्तरण होने पर नव नियुक्त जिला कलेक्टर डॉ. खुशाल यादव ने  पदभार ग्रहण किया.

डॉ. खुशाल यादव 2015 बैच के आईएएस अधिकारी है. जिन्होंने अपनी मेडिकल की पढ़ाई नई दिल्ली के एआईआईएमएस से की है. जिला कलेक्टर के रूप में झुन्झुनू के पश्चात उनकी यह दूसरी जिम्मेदारी है. इससे पूर्व वह राजस्थान सरकार के ऊर्जा विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में अपनी सेवाएं भी दे चुके हैं. नवनियुक्त जिला कलेक्टर ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद मीडिया कर्मियों से मुलाकात की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि सवाई माधोपुर भगवान त्रिनेत्र गणेश की पावनधाम के साथ-साथ रणथम्भौर टाइगर रिजर्व के लिए विश्व प्रसिद्ध है . जिससे यहां के हजारों लोगों की आजीविका चलती है. उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता केन्द्र सरकार की योजनाओं का लाभ जिले के प्रत्येक पात्र व्यक्ति को प्रदान करवाना है. इसके साथ-साथ इन योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार कर इन योजनाओं का लाभ भी प्रत्येक पात्र व्यक्ति तक पहुंचाना है. 

इसके साथ-साथ जो व्यक्ति इन योजनाओं से लाभांवित हो चुके हैं उनकी कहानी के माध्यम से अन्य व्यक्तियों के जीवन में भी खुशहाली लाना उनकी प्राथमिकताओं में है. उन्होंने कहा कि वे यहां के स्थानीय निवासियों के आर्थिक प्रगति के लिए भी निरंतर प्रयास करेंगे. इसके अतिरिक्त देशी-विदेशी सैलानी सवाई माधोपुर आते हैं उन्हें भी बेहतर सुविधाएं दिलाना भी उनकी प्राथमिकताओं में है. उन्होंने प्रेस को सम्बोधित करते हुए सभी पत्रकारों से आग्रह किया है कि जिस प्रकार से उन्होंने पूर्व जिला कलेक्टर को जिले के विकास में सहयोग, सुझाव प्रदान किए है उसी प्रकार के सुझाव एवं सहयोग की अपेक्षा उन्हें भी है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के नये मुख्य सचिव सुधांश पंत सचिवालय पहुंचे सुबह 9.40 बजे, कुर्सी पर बैठे दोपहर 3.15 मिनट पर, थी ये बड़ी वजह

Trending news